VIDEO: दिल्ली की सड़क पर बेकाबू महिला ने ट्रैफिक पुलिस के सामने ही गरीब ट्रक ड्राइवर को पीटा

0

देश की राजधानी दिल्ली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है एक रईस महिला एक ट्रक ड्राइवर की जमकर धुनाई कर रही है। लेकिन इस वीडियो में खास बात ये है कि महिला ट्रैफिक पुलिस के सामने में ड्राइवर की पिटाई कर रही है और उसे गालियां भी दे रही है और वहां पर मौजूद पुलिसकर्मी मूकदर्शक बनकर तमाशा देख रही है।

Also Read:  वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन में हिस्‍सा लेने के लिए हैदराबाद पहुंचीं इवांका ट्रंप, जानें इस सम्‍मेलन की खास बातें
दिल्ली
फोटो- वीडियो स्क्रीन शॉट से

ख़बरों के मुताबिक यह वीडियो दिल्ली के मायापूरी फ्लाईओवर की बताई जा रही है। इस वीडियों में आप साफतौर पर देख सकते है कि, रईसी महिला खुलेआम ड्राइवर की कॉलर पकड़कर पहले तो उसके साथ गाली गलौच की फिर ड्राइवर को पीटने लग जाती है।

लेकिन जब वहां पर मौजूद लोगों ने बीच बचाव की कोशिश की तो महिला लोगों पर भी रौब दिखाने लगती है। इतना ही नहीं इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, जब ट्रैफिक पुलिस महिला को रोकने की कोशिश कर रही है तो वो महिला पुलिस अधिकारियों को भी बदतमीज़ी से धमकाने लगती है।

Also Read:  मनमाने ढंग से फीस में वृद्धि को लेकर अरविंद केजरीवाल ने निजी स्कूलों को दी चेतावनी

लेकिन वहां पर मौजूद किसी शख्स ने इस पूरे वाक्य का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इस महिला पर कड़ी कार्रवाई की बात कर रही है। वहीं कुछ यूजर्स पुलिस को भी कोसने में लगी हुई है।

Also Read:  गुजरात विश्वविद्यालय ने पीएम नरेंद्र मोदी की शैक्षिक योग्यता पर आरटीआई अनुरोध को खारिज किया

देखिए महिला की दबगई का वीडियो:

Delhi woman behaves like goon, terrorises poor drive in police presence. Shame on you Delhi Police and members of public who remained mute spectator!

Nai-post ni Janta Ka Reporter noong Biyernes, Hulyo 14, 2017

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here