पुरुषों के इन अंगों को देखकर उनपर मर-मिटती है महिलाएं

0
>

ये बात तो साफ है कि, महिलाएं भी पुरुषों को देखती हैं और पुरुष भी महिलाओं को देखते हैं। लेकिन क्या आप जानते है कि, जिस तरह से मर्दों को महिलाओं का शरीर पसंद होता है उसी तरह से औरतों को भी मर्दों के कुछ खास अंग पसंद होते हैं। जिसे देख महिलाएं उनकी दिवानी हो जाती है। अब आप भी सोच रहें होंगे की महिलाएं पुरुषों के कौन से अंगों को सबसे ज्यादा पसंद करती हैै।

महिलाएं

चेहरा: कई महिलाओं को ऐसे मर्द पसंद आते हैं जिनके चेहरे में मैच्योरिटी हो। क्योंकि ऐसे चेहरे वेलग्रूम्ड होते हैं, उनकी दाढ़ी परफेक्ट होती है, उनकी मूंछें भी परफेक्ट होती है, बाल परफेक्टली सेट होते हैं। ऐसे चेहरों में एक अपील होता है जो महिलाओं को बहुत आकर्षित करता है।

Also Read:  केजरीवाल ने विपक्षी पार्टियों पर ली चुटकी, बोले- AAP ने सभी नेताओं को पहना दी टोपी

एब्स: एक स्टडी में इस बात का खुलासा हुआ कि महिलाओं मर्दो में सबसे ज्यादा सेक्सी उनके एब्स लगते हैं। महिलाएं ऐसे मर्दों के साथ संबंध बनाना पसंद करती हैं जिनके फाइन एब्स हों। हो भी क्यों न अगर आपके एब्स हैं तो कपड़ों की फिट आप पर अच्छी आएगी और लड़कियां आपकी तरफ देखे बिना रह नहीं पाएंगी।

Also Read:  …जब 16 साल के लड़के को 71 साल की महिला से हुआ प्यार, तो जानिए क्या हुआ?

मजबूत हाथ: महिलाओं को छोटी-छोटी चीजें पसंद आती हैं और इसी लिए वो हर चीज को बारीकी और अच्छे से देखती हैं। इसलिए महिलाओं को मर्दों के हाथ बहुत पसंद होते हैं अगर हाथ उनके स्ट्रॉन्ग हों तो बस। बड़े और मजबूत हाथ को महिलाएं मर्दानगी की निशानी मानती हैं।

चौड़े कंधे: महिलाओं को चौड़े कंधे वाले मर्द काफी पसंद आते हैं। चौड़े कंधे और एब्स मिल कर एक गजब सेक्सीनेस का कॉम्बीनेशन बनाते हैं जिसे देखकर महिलाएं खुद को रोक नहीं पाती।

Also Read:  सेक्स के दौरान महिला पार्टनर से हस्तमैथुन कराते वक्त इन बातों का रखें ध्यान

नग्न पुरुष: महिला की इच्छा के विषय पर मेरेडिथ द्वारा किए गये अध्ययन में यह बात सामने आई कि पूरी तरह से नग्न पुरुष महिलाओं की सबसे बड़ी कमजोरी हैं, उनके लिए अपने आप को रोक पाना लगभग नामुमकिन सा हो जाता है। ख़बरों के मुताबिक, इस अध्ययन में महिलाओं को अश्लील क्लिप दिखाया गया था, पुरुषों और महिलाओं, महिलाओं और महिलाओं, पुरुषों और पुरुषों के बीच यौन संबंध शामिल था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here