PM मोदी के भाषण पर सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐसे ली चुटकियां

0

देश के 71वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मंगलवार(15 अगस्त) को लालकिले की प्राचीर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने नोटबंदी, सर्जिकल स्ट्राइक, कश्मीर समस्या, भारत-चीन विवाद, आस्था के नाम पर हिंसा, तीन तलाक और गोरखपुर में हुई बच्चों की मौत जैसे अहम मुद्दों का जिक्र किया।

Modi

 

स्वाधीनता दिवस के अवसर पर लालकिले के प्राचीर से राष्ट्र को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने बाबा राघवदास मेडकिल कालेज एवं अस्पताल के शिशु चिकित्सा विभाग में बच्चों की मौत तथा बाढ़ एवं अन्य प्राकृतिक आपदाओं में जान गंवाने वाले लोगों का जिक्र किया।

पीएम मोदी ने चौथी बार लाल किले से तिरंगा फहराते हुए पाक से लेकर चीन तक को अपना कड़ा मैसेज दिया है। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि इस विकास की दौड़ में हम सब मिलकर आगे बढ़ने का काम करेंगे। पीएम मोदी ने कहा कि, हम ऐसा भारत बनाएंगे जहां भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद से कोई समझौता नहीं होगा।

पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहा कि, ना गोली से, ना गाली से, कश्मीर की समस्या सुलझेगी गले लगाने से हालांकि, आतंकवाद के खिलाफ सॉफ्ट होने का कोई सवाल नहीं है।

वहीं दूसरी ओर पीएम के भाषण के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि देश के पीएम का भाषण स्वतंत्रता दिवस का नहीं 2019 के चुनाव प्रचार का भाषण लग रहा था। साथ ही कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अलग-अलग तरिके से पीएम के भाषण पर मजे भी लिए।

देखिए ऐसे ही कुछ मजेदार ट्विटस:-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here