चंडीगढ़ के बाद अब नोएडा में स्कूटी सवार युवती को अगवा करने की कोशिश

0

देश की राजधानी दिल्ली से लेकर हरियाणा, गुरुग्राम, पंजाब हो या फिर यूपी का नोएडा, महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अभी हरियाणा के चंडीगढ़ में वर्णिका कुंडु की कार का पीछा करने का मामला शांत भी नहीं हुआ है कि अब देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जो बेहद की चौंकाने वाला है। यहां एक महिला को कुछ लोगों ने जबरन कार से अगवा करने की कोशिश की।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित महिला की शिकायत के अनुसार गुरुवार(10 अगस्त) को देर शाम अपनी स्कूटी से वह सब्जी खरीदने के लिए अपने घर से सेक्टर-49 स्थित मार्केट के लिए निकली थी। जब वह घर वापस आ रही थी कि तभी एक कार ने उसकी स्कूटी में टक्कर मार दी, कार से तीन लोग निकले और बदतमीजी करने लगे जिसके बाद आरोपी उसे जबरन कार में डालने लगे।

महिला ने अपना बचाव करते हुए शोर मचा दिया जिसके बाद वहां पर लोगों की भीड़ लग गई, भीड़ को जमा होते देख आरोपी वहां से भाग निकले। जिसके बाद पीड़िता ने उसने फौरन पुलिस को फोन किया और साथ ही अपने घरवालों को भी इसकी सूचना दी। ख़बरों के मुताबिक, महिला ने सेक्टर-49 थाने में शिकायत दी है। महिला की शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आपको बता दें कि, इससे पहले गुरुग्राम से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था। 25 साल की एक लड़की जब आधी रात को अपने ऑफिस से निकलकर स्कूटर पर घर वापस जा रही थी। उसके कुछ समय के बाद रास्ते में कुछ लड़कों ने अपनी कार से लड़की का पीछा करना शुरु कर दिया। इतना ही वे लड़के उसे लगातार रोकने की कोशिश करते रहे और उस पर लगातार चिल्लाते रहे।

किसी तरह लड़की ने बदमाशों की कार को चखमा देकर अपने घर पहुचने में कामयाब हुई। जिसके बाद युवती ने यह बात अपने घरवालों को बताई, जिसके बाद घरवालों ने गुरुग्राम सेक्टर 14 थाने में शिकायत की। फिलहाल पुलिस ने आईपीसी की धारा 354D का मामला दर्ज कर आरोपियों और उनकी कार की तलाश शुरू कर दी है।

Also Read:  अरनब गोस्वामी के नये चैनल में लगा है एनडीए सांसद राजीव चंद्रशेखर का पैसा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here