राहुल गांधी ने कहा- BJP के 100-200 पेड कार्यकर्ता कॉल सेंटर में बैठकर मेरे बारे में उल्टा-सीधा कहते हैं

0

गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार(13 नवंबर) को गुजरात के कई हिस्सों में सभाएं कीं, इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधा। राज्य में चुनाव प्रचार कर रहे राहुल गांधी ने कहा है कि भाजपा उनके खिलाफ झूठ फैला रही है।

कॉल सेंटर

मीडिया से बातचीत के दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा ‘भाजपा के 100-200 पेड कार्यकर्ता हैं, कॉल सेंटर में बैठे हैं और मेरे बारे में उल्टा-सीधा कहते हैं। मेरी सच्चाई मैं जानता हूं और गुजरात को पूरे हिन्दुस्तान को पता लग जाएगी।’ राहुल ने मेहसाणा में कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में तो जनता के मन की बात सुनेगी ना की अपनी सुनाएगी।

बता दें कि, राहुल गांधी सोमवार सुबह मेहसाणा के निकट बहुचारा मंदिर में पूजा करने पहुंचे। यहां पर राहुल गांधी ने कहा था कि, मैं शिव का भक्त हूं, सच्चाई में विश्वास रखता हूं। भाजपा कुछ भी बोले मैं अपनी सच्चाई में विश्वास करता हूं।

तीन दिवसीय गुजरात यात्रा के आखिरी दिन राहुल गांधी ने सूरत के मेघमाया मंदिर में पहुंचकर मत्था टेका। इसके बाद राहुल गांधी ने पाटन में दलित समुदाय के नेताओं के साथ मुलाकात और बातचीत भी की। वीर मेघ माया मंदिर दलितों का है।

बता दें कि, कल यानी सोमवार(13 नवंबर) को ही राहुल गांधी ने राजधानी दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को लेकर शायराना अंदाज में ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था। राहुल ने ट्वीट कर कहा, सीने में जलन, आंखों में तूफान सा क्यों है? इस शहर में हर शख्स परेशान सा क्यों है? क्या बताएंगे साहेब, सब जानकार भी अंजान क्यों है?

गौरतलब है कि, गुजरात में दो चरणों में चुनाव कराए जाएंगे। पहले चरण का चुनाव 9 दिसंबर, जबकि दूसरे चरण का चुनाव 14 दिसंबर को होगा। गुजरात और हिमाचल प्रदेश, दोनों जगह वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here