दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण पर राहुल ने शायराना अंदाज में PM मोदी पर कसा तंज, पूछा- सब जानकर अंजान क्यों है साहेब

0

देश की राजधानी दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण की वजह से गंभीर होती स्थिति को लेकर गुजरात दौरे पर गए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शायराना अंदाज में सोमवार(13 नवंबर) को ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

शायराना

राहुल ने ट्वीट कर कहा, सीने में जलन, आंखों में तूफान सा क्यों है? इस शहर में हर शख्स परेशान सा क्यों है? क्या बताएंगे साहेब, सब जानकार भी अंजान क्यों है?

गौरतलब है कि दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से स्मॉग की घनी चादर छाने के बाद प्रदूषण से निपटने के उपायों और सरकार की विफलताओं को लेकर चर्चा होने लगी है। प्रदूषण की गंभीर समस्या को देखते हुए सुप्रीम कोर्ट इस मामले की सुनवाई के लिए तैयार हो चुका है। सुप्रीम कोर्ट ने यह कहते हुए मामले की सुनवाई को स्वीकार किया, कि इस मामले में अब देर नहीं की जा सकती।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से राहुल गांधी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो गए हैं। अब वो लगभग सभी मुद्दों पर ट्वीट करते हैं और उनके ज्यादातर ट्वीट शायराना अंदाज में ही होते हैं, जो कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाता है। राहुल गांधी अपने ट्वीट के माध्यम से सीधे प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हैं और उनसे जवाब मांगते हैं।

Also Read:  पैराडाइज पेपर्स लीक: Zee समूह के प्रमुख सुभाष चन्द्रा भी जांच के दायरे में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here