VIDEO: BJP कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, टोल मांगने पर कर्मचारी को पीटा, मूक दर्शक बनीं रही योगी की पुलिस

0

उत्तर प्रदेश के टोल प्लाजा पर बीजेपी कार्यकर्ताओं व नेताओं की गुंडागर्दी कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं है, जिसका ताजा मामला एक बार फिर से देखने को मिली है। जिसकी पूरी घटना वहां पर लगें सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने बीजेपी नेता और अन्य 15 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं दबंगों की गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया है।

गुंडागर्दी

यूपी के जालौन में आटा टोल प्लाजा पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुलिस की मौजूदगी में टोल प्लाजा के अधिकारियों के साथ जमकर मारपीट करते हुए तोड़फोड़ की है। पूरा विवाद पैसे टोल टेक्स न देने को लेकर हुआ। इस दौरान वहां मौजूद पुलिस भी मूकदशक बनी रही यह सारा नजारा वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने 3 लोगों को नामजद कर 15 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और दबंगो की गाड़ी कब्जे में ले ली है। दरअसल ये पूरा मामला जालौन जनपद के आटा टोल प्लाजा का है जहां पर उरई निवासी बीजेपी नेता आदित्य अग्रवाल उर्फ गुड्डा सेठ अपनी दबंगई से बिना पर्ची करवाए फ्री में गाड़ी निकाल रहे थे।

जब इसका टोल कर्मियों ने विरोध किया तो वह आग बबूला हो गए और वहां पर तोड़फोड़ करने लगे। गुड्डा सेठ ने अपने दबंग साथियों के साथ मिलकर टोल कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट की दबंगों का इतने से दिल नहीं भरा तो वो टोल प्लाजा आफिस के अंदर घुसे और मैनेजर को मारना शुरू कर दिया। ख़बरों के मुताबिक, यह घटना शनिवार सुबह की बताई जाती है।

हैरत की बात यह है कि वहां पर मौजूद पुलिस के सामने मारपीट होती रही लेकिन पुलिस मूकदर्शक बानी सारा तमाशा देखती रही। दूसरी तरफ घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर पुलिस ने जिले के बीजेपी नेता और अन्य 15 लोगों के खिलाफ टोल कर्मी को धमकाने के आरोप में केस दर्ज किया है।

देखिए वीडियो

https://youtu.be/XYsfcoDAu58

बता दें कि, इससे पहले यूपी के मुरादाबाद-बरेली नेशनल हाइवे 24 के टोल प्लाजा पर बीजेपी विधायक महेंद्र यादव की गुंडागर्दी देखने को मिली थी। टोल कर्मचारियों ने आरोप लगाया था कि, इस दौरान कर्मचारियों के साथ बदसलूकी और मारपीट के बाद विधायक खुद बैरियर पर खड़े होकर जबरन अपने काफिले के वाहनों को बगैर टोल टैक्स दिए निकाल गए थे।

इससे पहले भी राजस्थान के मकराना सेे बीजेपी विधायक श्रीराम भींचर की गुडंई और जोर-जबरदस्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें बीजेपी विधायक टोल नाके पर कर्मचारियों को धमकाते हुए कह रहे है कि लड़ाई करनी है तो कर लो, लेकिन बारात की गाड़िया बिना टोल चुकाए ही जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here