Video: बीजेपी विधायक महेंद्र यादव ने टोल प्लाजा पर कर्मचारी को मारा थप्पड़, कैमरे में कैद हुई दबंगई

0

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद जहां एक तरफ यूपी में गुंडाराज खत्म करने की बात कहीं जा रही है वहीं दूसरी और उनके कुछ नेता अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। जिसका ताजा मामला यूपी के मुरादाबाद-बरेली नेशनल हाइवे 24 के टोल प्लाजा पर बीजेपी विधायक महेंद्र यादव की गुंडागर्दी के रुप में सामने आई है। जिसकी पूरी घटना वहां पर लगें सीसीटीवी में कैद हो गई।

बीजेपी विधायक

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, घटना 17 अप्रैल की रात लगभग पौने आठ बजे की है। पीड़ित ने फतेहगंज पश्चिमी बरेली थाने में लिखित शिकायत भी की है। लेकिन, दो दिन बाद भी कोई कार्रवाई न होते देख वो मुरादाबाद हाइवे के कंट्रोल रूम पहुंचा।

अपनी शिकायत अपने अधिकार्रियों से की टोल प्लाजा के मुख्य प्रबंधक का साफ़ कहना है कि आरोपी सीतापुर से बीजेपी विधायक महेंद्र यादव हैं।

बता दें कि, विधायक की गुंडई का वीडियो 2 दिन बाद वायरल हो गया है। पहले विधायक के समर्थकों की टोल कर्मचारियों से कहासुनी होती है। इसके बाद विधायक की गाड़ी से कुछ लोग उतरते हैं। दोनों तरफ से पहले नोकझोंक होती है और फिर विधायक के समर्थक टोल कर्मचारियों को पीटना शुरू कर देते हैं।

इतना ही नही टोल कर्मचारियों के साथ बदसलूकी और मारपीट के बाद विधायक खुद बैरियर पर खड़े होकर जबरन अपने काफिले के वाहनों को बगैर टोल टैक्स दिए निकालते हैं।

इस विधायक की गुंडई की पूरी घटना वहां पर लगें सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई, लेकिन उसके बाद भी अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। आपको बता दें कि इससे पहले भी यूपी के फिरोजाबाद के टोल नाके पर बीजेपी कार्यकर्ता की गुंडागर्दी की ख़बरे सामने आ चुकी है।

दबंगों ने पुलिस के सामने ही टोल नाके को जंग के मैदान में बदल दिया। मारपीट की घटना के बाद टोल पर कई थानों की पुलिस पहुंची और मामले को शांत कराया था।

Also Read:  HC judge Karnan says SC warrant against him "unconstitutional"

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here