देखें वीडियोः बीजेपी विधायक श्रीराम भींचर की टोल नाके पर गुडंई, ‘बिना कर दिए निकाले 50 से अधिक वाहन’

0

राजस्थान के मकराना सेे बीजेपी विधायक श्रीराम भींचर की गुडंई और जोर-जबरदस्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें बीजेपी विधायक टोल नाके पर कर्मचारियों को धमकाते हुए कह रहे है कि लड़ाई करनी है तो कर लो, लेकिन बारात की गाड़िया बिना टोल चुकाए ही जाएगी।

श्रीराम भींचर

जयपुर-नागौर मेगा हाइवे पर बड़ी खाटू और तरनाऊ के बीच कसारी टोल नाके पर विधायक जी ने इस कारनामें को अंजाम दिया। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, मामला दोपहर करीब साढ़े 3 बजे का है। बीजेपी विधायक श्रीराम भींचर बिना टोल चुकाए वाहन निकालने पर अड़ गए। वीडियो में विधायक जी टोल कार्मिकों से कह रहे हैं कि लड़ाई करनी है तो वे लडने को भी तैयार हैं, लेकिन गाडियां बिना टोल चुकाए ही जाएंगी।

टोल कार्मिक ने शुरू में उनसे कहा कि विधायक होने के नाते उनकी दो गाडियों को निकाल चुके हैं, लेकिन पूरी बारात को नहीं निकाल सकते।

बाद में जब टोलकर्मी एक कार के सामने आ गया तो उसे साइड में करते हुए विधायक गाडियों को निकालते हुए वीडियो में नजर आ रहे हैं। उनका कहना था कि मेरी बारात है, मेरे मामा की बारात है ये कारें तो यूं ही जाएंगी।

वीडियो में देख जा सकता है कि खुद बीजेपी विधायक नीचे आकर खड़े हो गए और सभी गाड़ियों को निकालने का प्रयास करने लगे। जब टोलकर्मी द्वारा उन्हें समझाने का प्रयास किया तो उन्होंने धक्का-मुक्की करनी शुरू कर दी इसके बाद टोलकर्मी को साइड हटाकर गाड़ियों को निकाल ले गए। इस पूरी घटना को किसी ने अपने मोबाइल से रिकार्ड कर लिया। जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here