BJP नेता ने कार्यकर्ताओं से कहा- PM मोदी के नाम पर झूठ बोले में कोई बुराई नहीं, वीडियो हुआ वायरल

0

गुजरात में दूसरे चरण का मतदान 14 दिसंबर को होना है, दूसरे चरण के मतदान के लिए राजनीतिक दल के नेता पूरे जोर-शोर से राज्य में चुनाव प्रचार कर मतदाओं को रिझाने में लगे हुए है। चुनावों के बीच सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और कांग्रेस लगातार एक दूसरे पर हमलावर हैं।

इसी बीच, कनार्टक कांग्रेस से अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक बड़े नेता ‘के.एस. ईश्वरप्पा’ का वीडियो शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में ईश्वरप्पा बीजेपी कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर झूठ बोले में कोई बुराई नहीं है।

file photo

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें इस वीडियो में ईश्वरप्पा कहते हुए दिख रहे हैं, ‘अगर आपको झूठ बोलना पड़े तो बोलिए, लेकिन ये मत स्वीकार करिये की आप नहीं जानते हैं।’ वीडियो में ईश्वरप्पा कार्यकर्ताओं को कह रहे हैं कि, क्या आपको पता है कि वाजपेयी के शासन काल में पाकिस्तान ने भारतीय सैनिकों की हत्या कर दी थी, लेकिन क्या आपने इसको देखा है?

इन हालात में कहिए कि पाकिस्तान ने वाजपेयी के शासन काल में कभी हमें धमकी देने की हिम्मत नहीं की, जबकि मनमोहन सिंह के शासन काल में पाकिस्तानी सैनियों ने भारतीय सैनिकों पर हमला किया और उन्हें मार दिया।

वीडियो में ईश्वरप्पा कार्यकर्ताओं को कहते हुए दिख रहे हैं, जब पीएम मोदी की बात हो तो कहिए कि पाकिस्तान को कभी छोड़ा नहीं गया, दस लोग मारे गये और पीएम मोदी मजबूत शख़्स हैं। ऐसा कहने में क्या गलत है, हो सकता है कि आपको ज्यादा पता नहीं हो, लेकिन पीएम मोदी के नाम का इस्तमाल करें।

पूरी दुनिया ये मानती है कि मोदी एक मजबूत आदमी हैं, इसलिए इसे बढ़ा चढ़ाकर पेश करने में क्या दिक्कत है? बता दें कि, इस वीडियो को कांग्रेस सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रही है और बीजेपी पर झूठ बोलने के आरोप लगा रही है।

आप भी सुनिए यह वीडियो

वहीं दूसरी ओर गुजरात बीजेपी नेता का एक वीडियो ओर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहते दिख रहे हैं कि राज्य में कांग्रेस सरकार बनाएगी। रिपोर्ट के मुताबिक, एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राधापुर से बीजेपी प्रत्याशी लविंग जी ठाकोर की जुबान फिसल गई और उन्होंने कह दिया कि राज्य में कांग्रेस आ रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें इस वीडियो में दिख रहा है कि एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी प्रत्याशी लविंग जी ठाकोर की जुबान फिसली और उन्होंने कहा- कांग्रेस आवे छे

वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स लविंग जी ठाकोर को ट्रोल कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि बीजेपी प्रत्याशी ने अपने ही मुंह से सच्चाई बोल दी

देखिए वीडियो

गौरतलब है कि, राज्य में दूसरे चरण के मतदान के लिए गुरुवार (14 दिसंबर) को वोट डाले जाएंगे, इस चरण में 14 जिलों की 93 सीटों के लिए मतदान होगा।

बता दें कि, पहले चरण के लिए 9 दिसंबर को वोट डाले जा चुके हैं, पहले चरण में 68 प्रतिशत वोटिंग हुई थी। वोटों की गिनती हिमाचल प्रदेश विधानसभा के साथ ही सोमवार (18 दिसंबर) को होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here