सुब्रमण्‍यम स्‍वामी की PM मोदी को धमकी, कुछ नहीं दिया तो गिरा देगें मोदी सरकार

0

अपने तेज तर्रार बयानों के लिए विवादित सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने एक टीवी कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि अगर प्रधानमंत्री मोदी के शासन काल में वह मंत्री नहीं बने तो इस मोदी सरकार गिरा देगें।

सुब्रमण्‍यम स्‍वामी एक डिबेट में हिस्सा ले रहे थे जिसमें उनके साथ असदुद्दीन ओवैसी चर्चा कर रहे थे। इसी कार्यक्रम में असदुद्दीन ओवैसी की बात का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं तो सरकार गिरा दूंगा।

न्यूज 18 के कार्यक्रम चैपाल में बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी और एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का जब आमना-सामना हुआ तो कई सारे तीखे सवाल भी कार्यक्रम में हुई बातचीत से निकलें। इसी दौरान एक सवाल का जवाब देते हुए बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि मैं इस मामले को मंदिर बनाने के बाद ठीक कर दूंगा।

जिसके बाद असदुद्दीन ओवैसी ने चर्चा करते हुए कहा कि कि बीजेपी आपको केवल एक झुनझुना दे रही है। वह आपको मंत्री पद नहीं देगी।

इस पर स्वामी ने कहा कि फिर वह सरकार गिरा देगें। किसी कार्यक्रम में उन्होंने पहली बार इतने साफ तौर पर मोदी सरकार को धमकी दी।

आपको बता दे कि इसके अलावा न्यूज इंडिया 18 के कार्यकम चैपाल में कन्हैया और संबित पात्रा की बहस का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  पूरी डिबेट में देखा जा सकता है कि कन्हैया बार-बार कई सवालों को संबित पात्रा से पुछते है लेकिन वह हर बार विषय को दूसरी और ले जाकर बहस शुरू कर देते है।

जब उनसे गांधी और गोडसे के मुद्दे पर कन्हैया ने सवाल किया तो संबित पात्रा ने भारत माता की जय के नारे पर कन्हैया को उलझा दिया लेकिन कन्हैया ने सहज ही भारत माता की जय के नारे लगतो हुए संबित पात्रा से जब गोडसे पर विचार जानने चाहे तो वह विषय से हटते हुए दूर निकल गए।

https://www.facebook.com/JantaKaReporterHN/videos/1959689177684080/

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here