नीतीश सरकार के इस मंत्री ने CBI को बताया कुत्ता, BJP ने मांगा इस्तीफा

0

नीतीश सरकार में आरजेडी मंत्री चंद्रशेखर ने रविवार(23 जुलाई) को भारत सरकार की प्रमुख जांच एजेंसी सीबीआई को लेकर एक को विवादित बयान दिया है। चंद्रशेखर ने कहा कि, बीजेपी के लोग यूपीए के जमाने में सीबीआई को तोता बताते थे लेकिन अब क्या हो गया अब तो सीबीआई कुत्ता भी नहीं रही।

CBI
फोटो- ANI

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मधेपुरा से आरजेडी के विधायक और आपदा प्रबंधन मंत्री ने पटना में एक बैठक को संबोधित करने के दौरान ये बाते कही। चंद्रशेखर ने कहा कि लालू यादव को साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। पटना में लालू से पांच गुना अधिक लोगों के पास संपत्ति है, लेकिन उन लोगों के लिए कोई सीबीआई या ईडी नहीं आ रही है।

आगे उन्होंने कहा कि, 27 अगस्त की रैली से पहले आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव अगर जेल चले जाएं तब भी हम उनकी फोटो लगाकर रैली करेंगे। लालू प्रसाद कोई नाइट वॉचमैन नहीं हैं, बीजेपी के लोग लालू प्रसाद को कमजोर ना समझें। वहीं दूसरी ओर बीजेपी ने नीतीश से मंत्री को बर्खास्त करने की मांग की है।

ख़बरों के मुताबिक, बीजेपी नेता प्रेम कुमार ने कहा कि किसी भी संवैधनिक संस्था पर ऐसे बयान देना उचित नहीं है। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से ऐसे बयान देने वाले मंत्री को तत्काल बर्खास्त करने की मांग करते हुए कहा कि ऐसे बयान देने वाले लोगों को मंत्रिमंडल में नहीं रखा जा सकता।

बता दें कि, चंद्रशेखर नीतीश सरकार में लालू यादव की पार्टी आरजेडी के कोटे से मंत्री हैं। गौरतलब है कि, आरजेडी प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के खिलाफ भ्रष्ट्राचार के अलग-अलग मामलों पर सीबीआई की कार्रवाई चल रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here