बिहार: औरंगाबाद के DM ने गरीबों से कहा- शौचालय नहीं बनवा सकते तो पत्नी को बेच दो, वीडियो हुआ वायरल

0

बिहार के औरंगाबाद में लोगों को स्वच्छता की सीख देते-देते डीएम कंवल तनुज ने विवादित बयान दे दिया। डीएम अपने पद की गरिमा को भूल गए और उन्होंने भरी सभा में अजीबोगरीब सलाह दे डाली। डीएम ने कहा कि अगर आप घर में शौचालय नहीं बनवा सकते तो आजपो अपनी पत्नी को बेच देना चाहिए।

औरंगाबाद

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार(22 जुलाई) को औरंगाबाद जिले के डीएम कंवल तनुज जम्होर पंचायत में स्वच्छता अभियान सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान वह गांववालों को शौचालय का महत्व समझाकर उन्हें इसके प्रति जागरूक कर रहे थे।

इस दौरान जिलाधिकारी ने कहा, शौचालयों की कमी के कारण महिलाओं की प्रताडऩा होती है और उनका बलात्कार होता है। एक शौचालय के निर्माण में केवल 12 हजार रुपए की लागत आती है, क्या 12 हजार रुपए किसी की पत्नी की मर्यादा से ज्यादा हैं? कौन 12 हजार रुपए के बदले अपनी पत्नी का बलात्कार होने दे सकता है।

इतना ही नहीं साथ ही उन्होंने कहा कि, यदि इस तरह की आपकी मानसिकता है तब जाइए आप अपनी पत्नी को बेच दीजिए। जो लोग शौचालय का निर्माण नहीं करा सकते उन्हें अपनी पत्नियों को बेच देना चाहिए अथवा नीलामी कर देनी चाहिए।

देखिए डीएम कंवल तनुज के विवादित बयान का वीडियो:

बता दें कि, डीएम कंवल तनुज का यह वीडियो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि बाद में डीएम ने इस मामले पर सफाई देते हुए रविवार को कहा कि, उनकी कही बात को तोड़-मरोड़कर पेश किया जा रहा है। साथ ही
उन्होंने कहा कि, उसके आगे एवं पीछे के बयान को नहीं दिखाया जा रहा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here