मुंबईः सड़क के गड्ढे ने ली मशहूर महिला बाइकर जागृति की जान

0

अगर आप भी मुंबई की सड़को पर चलते है तो जरा संभल जाइए, क्योंकि यहां कि सड़के आपके लिए कितनी सुरक्षित है इसका अंदाजा आप इसी ख़बर से लगा सकते है। मुंबई-अहमदाबाद हाइवे पर वेती गांव के पास दुर्घटना में एक महिला बाइकर की मौत हो गई। महिला दुर्घटना के वक्त अपनी रॉयल एनफील्ड बाइक चला रही थी, महिला का नाम जागृति होगले बताया जा रहा है।

मुंबई

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला बाइकर जागृति ट्रक को क्रॉस करने की कोशिश कर रही थी कि तभी उसकी बाइक गड्ढे में गिर गई और ट्रक ने उन्हें कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई। जागृति होगले मुंबई के कलानगर, बांद्रा ईस्ट इलाके की रहने वाली थी। उसका एक 9 साल का बच्चा भी है जिसका नाम हर्षित है। यह दुर्घटना उस वक्त हुई जब महिला अपने 2 अन्य बाइकर साथियों के साथ जवहर जा रही थी।

मुंबई
file photo- hindi.oneindia

ख़बरों के मुताबिक, महिला मुंबई से 100 किमी दूर वेती गांव के पास हाइवे पर ही मौजूद एक गड्ढे के कारण बाइक से गिर गई, सड़क पर गिरने के बाद पीछे से आ रहे ट्रक ने उसे कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। रविवार के उसके अंतिम संस्कार में पूरे मुंबई से बाइकर्स शोक जताने पहुंचे। परिवार और दोस्तों ने जागृति की मौत के लिए खराब सड़कों को जिम्मेदार बताया।

बता दें कि, इससे पहले मुंबई के चेंबूर में गुरुवार(20 जुलाई) की सुबह दूर्दशन की पूर्व एंकर कंचन नाथ नाम की महिला के उपर नारियल का पेड़ गिरने से उसकी मौत हो गई थी। इस दर्दनाक हादसे का पूरा वीडियो एक दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था।

गौरतलब है कि, हाल ही में मशहूर रेडियो जॉकी आरजे मलिष्का ने भी सड़कों के गड्ढों को लेकर बीएमसी को जिम्मेदार ठहराया था। जिसके बाद बीएमसी से उन्हें नोटिस भी मिला था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here