उत्तर प्रदेश: मेरठ में दबंगों ने दलित युवक को बेरहमी से पीटा, अंबेडकर को गाली देने पर भी किया मजबूर, वीडियो वायरल

0

देश में दलितों पर अत्याचार का सिलसिला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। इसी बीच, उत्तर प्रदेश के मेरठ में दलित युवक की बेरहमी से पिटाई का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इतना ही नहीं युवक से पिटाई के दौरान संविधान निर्माता डॉक्टर भीमराव अंबेडकर को गालियां देने के लिए भी मजबूर किया गया। दलित युवक के साथ मारपीट का वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

उत्तर प्रदेश

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला 18 जुलाई का बताया जा रहा है, जिसका वीडियो अब सामने आया है। वायरल हो रहें इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि आरोपी युवक पीड़ित से कह रहे है कि बोल ‘अंबेडकर मुरदाबाद’। वीडियो में आप देख सकते है कि युवक के साथ मारपीट के साथ-साथ उससे जबरदस्ती भीमराव अंबेडकर पर अभद्र टिप्पणी भी कराई जा रहीं है।

वीडियो वायरल होते पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तीन आरोपियों के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट सहित कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

पत्रिका.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला मेरठ के किला परिक्षित गढ़ का है। पीड़ित का नाम लवली बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि एक 22 साल के लवली नाम के लड़के की पिटाई की जा रही है और उसे बाबा साहब भीमराव अंबेडकर को गाली देने के लिए मजबूर किया जा रहा है। 30 सेकेंड के इस वीडियो में पीडि़त युवक दोनों हाथों को जोड़ खड़ा है। इस दौरान आरोपी युवक उसे बेरहमी से पीट रहे हैं और उसे भद्दी-भद्दी गालियां दे रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए उच्च जाति के तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी राहुल, भोलू और बीनू के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के साथ ही धारा 323, 328, 341 और 365 के तहत मामला दर्ज किया है। इस मामले पर एसपी ग्रामीण राजेश कुमार ने बताया कि फिलहाल प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगाता छापेमारी कर रही है और जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

देखिए वीडियो :

मेरठ में दलित युवक से बेरहमी से पिटाई अंबेडकर को गाली देने पर भी किया मजबूर

मेरठ में दलित युवक से बेरहमी से पिटाई अंबेडकर को गाली देने पर भी किया मजबूरhttp://www.jantakareporter.com/hindi/beating-the-dalit-youth-in-ruthlessly-in-meerut/199377/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Tuesday, July 24, 2018

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here