विराट कोहली को KISS करते हुए अनुष्का शर्मा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल

0

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने रविवार(11 मार्च) को ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की जो कुछ ही देर में वायरल हो गई। उनके पोस्ट के कुछ ही मिनटों बाद अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की, जो आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। दरअसल, इस तस्वीर में वो विराट कोहली को किस कर रही हैं।

दरअसल, विराट कोहली ने रविवार(11 मार्च) को इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट की, तस्वीर में वह अनुष्का के साथ कहीं पर बैठे हुए है। इस तस्वीर में उनके साथ एक शख्स और दिख रहा है। ख़बर लिखे जाने कर इस तस्वीर को 22 लाख 35 हजार से ज्यादा लोग लाइक्स कर चुके है।

Chilling and how! ?

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

बता दें कि, विराट ने यह तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है।

विराट कोहली के इस पोस्ट के बाद के कुछ ही मिनटों बाद अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति विराट के साथ बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर की, इस तस्वीर में अनुष्का विराट को किस करती नजर आ रही हैं। ये तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

बता दें कि, विराट कोहली साउथ अफ्रीका सीरीज के बाद रेस्ट पर हैं। वो श्रीलंका में खेली गई निदास ट्रॉफी में नहीं खेल रहे हैं, बीसीसीआई ने उन्हें रेस्ट दिया है। ऐसे में वो परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

?

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

बता दें कि, यह कोई पहला मौका नहीं है जब विराट-अनुष्का ने रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। इससे पहले, जब विराट दक्षिण अफ्रीका दौरे पर थे तो उन्होंने अनुष्का के साथ अपनी एक बेहद रोमांटिक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी और इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था- My one and only! ।

बता दें कि, विराट की इस फोटो में इन दोनों का चेहरा नहीं दिख रहा है, दोनों एक-दूसरे के गले लगे नजर आ रहे थे। बैकग्रांउड में एक पैंटिग है, जिसमें कपल किस करता नजर आ रहा था।

My one and only! ♥️?♥️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

गौरतलब है कि, भारत के सबसे चर्चित प्रेमी जोड़े फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शादी को लेकर जारी अटकलों को खत्म करते हुए पिछले साल 11 दिसंबर को लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया था। दोनों ने इटली के टस्कने में अपने परिवार के लोगों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक निजी समारोह में सात फेरे लिए थे।

भारत लोटने के बाद दोनों ने 2 रिसेप्शन्स का आयोजन किया था जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थी। पहला रिसेप्शन्स उन्होंने दिल्ली में रखा था, जिसमें पीएम मोदी भा शामिल हुआ थे। वहीं, दूसरा रिसेप्शन्स उन्होंने मुंबई में रखा था, जहां फिल्मी सितारों ने शिरकत की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here