पर्सनल लाइफ के बारे में ‘फर्जी इंटरव्यू’ छापने पर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अख़बार पर निकाला अपना गुस्सा

0

अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में एक अख़बार में छपी न्यूज़ को लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया के जरीए अपनी नाराजगी जाहिर की।

अनुष्का शर्मा
file photo- The Indian Express

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने शुक्रवार(9 मार्च) को ट्वीट कर लिखा कि, एक अखबार में खुद का गलत इंटरव्यू देखना काफी हैरान करने वाली बात है। मैं आपको यह साफ कर देना चाहती हूं कि मैंने कभी ईआईसमय को अपनी निजी जिंदगी के बारे में कोई इंटरव्यू नहीं दिया है और मैंने किसी और को भी अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा कोई इंटरव्यू नहीं दिया है।

बता दें कि, अपने इस ट्वीट के साथ अनुष्का शर्मा ने अख़बार के उस पेज की तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें उनकी ख़बर छपी हुई है। अपने इस ट्वीट में उन्होंने अख़बार को टैग भी किया है।

Photo: From Anushka Sharma’s tweet

बता दें कि, जिस अख़बार में अनुष्का शर्मा की न्यूज़ छपी है वह बंगाली अख़बार है और टाइम्स ऑफ इंडिया समूह द्वारा प्रकाशित होता है। इस अख़बार ने दावा किया था कि अनुष्का शर्मा के साथ उनका साक्षात्कार था, जिसे अनुष्का ने खारिज किया है। बता दें कि, अख़बार ने अपने न्यूज़ पेपर में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के पर्सनल लाइफ के बारे में ख़बर छापा है।

गौरतलब है कि, भारत के सबसे चर्चित प्रेमी जोड़े फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शादी को लेकर जारी अटकलों को खत्म करते हुए पिछले साल 11 दिसंबर को लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया था।

दोनों ने इटली के टस्कने में अपने परिवार के लोगों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक निजी समारोह में सात फेरे लिए थे। भारत लोटने के बाद दोनों ने 2 रिसेप्शन्स का आयोजन किया था जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थी। पहला रिसेप्शन्स उन्होंने दिल्ली में रखा था, जिसमें पीएम मोदी भा शामिल हुआ थे। वहीं, दूसरा रिसेप्शन्स उन्होंने मुंबई में रखा था, जहां फिल्मी सितारों ने शिरकत की थी।

बता दें, अभी हाल ही में अनुष्का की फिल्म ‘परी’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। ख़बरों के मुताबिक, इस फिल्म में अनुष्का की एक्टिंग को क्रिटिक्स की काफी सरहाना मिल रहीं है। इसके अलावा अनुष्का ‘सुई धागा’ और जीरो की शूटिंग में बिजी हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अनुष्का की यह दोनों फिल्में इसी साल रिलीज होने वाली हैं और अनुष्का जम कर अपनी इन फिल्मों की तैयारी कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here