शादी के बाद अपना पहला वेलेनटाइन डे विराट कोहली के साथ नहीं सेलिब्रेट कर पाएंगी अनुष्का

0

अनुष्का शर्मा शादी के बाद अपना पहला वेलेनटाइन डे हसबैंड विराट कोहली के साथ सेलिब्रेट नहीं कर पाएंगी। वेलेन्टाइन डे के दिन वह बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन के साथ होंगी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अनुष्का शर्मा इस वैलेंटाइन्स डे के पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुई-धागा’ की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं, जिसमें उनके साथ बॉलीवुड कलाकार वरुण धवन हैं। इसी वजह से उनका साल 2018 का वैलेंटाइन्स डे अभिनेता वरुण धवन के साथ गुजरेगा।

जनसत्ता.कॉम की ख़बर के मुताबिक, फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ के निर्देशक शरत कटारिया इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म में वरुण धवन जहां एक दर्जी का किरदार निभाते नजर आएंगे वहीं अनुष्का शर्मा एक कढ़ाईकार का किरदार निभाती नजर आएंगी।

गौरतलब है कि, कुछ समय पहले ही प्रेमी जोड़े फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शादी को लेकर जारी अटकलों को खत्म करते हुए 11 दिसंबर को लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया। दोनों ने इटली के टस्कने में अपने परिवार के लोगों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक निजी समारोह में सात फेरे लिए।

अपनी शादी के बाद विराट और अनुष्का ने दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन भी रखे, जहां इनके परिवालों से लेकर देश की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी। जिनमें प्रधानमंत्री मोदी से लेकर क्रिकेट की बड़ी-बड़ी हस्तियों के नाम शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here