अजय देवगन ने कहा, ‘कपिल शर्मा का शो गुस्से में छोड़ने की बात गलत, गलतफहमी मिल कर दूर करेंगे’

0

कुछ दिन पहले ऐसी ख़बरे आई थी कि, बालीवुड अभिनेता अजय देवगन कमीडियन कपिल शर्मा से नाराज हैं। लेकिन अब अजय देवगन ने सारी खबरों को अफवाह बताते हुए कहा है कि, हां कपिल शर्मा शो की शूटिंग हमारे साथ नहीं हुई थी जिस वजह से मैं सेट से चला गया था। मुझे नहीं पता कि शो किस वजह से कैंसल किया गया, मेरी कपिल से बात हो गई होती तो मुझे इसकी वजह जरूर पता होती।

फाइल फोटो- अजय देवगन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अपनी फिल्म प्रमोशन के दौरान अजय देवगन ने कहा कि कपिल कुछ समय से हेल्थ प्रॉब्लम्स से जूझ रहे हैं लेकिन यह निश्चित नहीं है कि उनकी गैरहाज़िरी के पीछे क्या यही वजह थी। यह पूछे जाने पर कि क्या कपिल खुद को बड़ा स्टार समझने लगे हैं, अजय ने कहा इस पर उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता।

इससे पहले भी कई शो रद्द हुए हैं और कुछ समय से उनकी तबीयत भी ठीक नहीं है, मुझे नहीं पता कि क्या हुआ साथ ही अजय ने बताया कि उन्होंने गुस्से से सेट नहीं छोड़ा। आगे उन्होंने कहा की, हम वहां से इसलिए आए क्योंकि कपिल वहां नहीं पहुंचे, जब मैं उनसे बात करुंगा तो इसकी सही वजह पता चलेगी।

उनके कपिल के शो में कभी न जाने की कसम खाने की खबरों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि यह सब कहानी मीडिया की बनाई गई कहानियां हैं। उन्होंने कहा, हम सब साथ काम करते हैं सभी अच्छा काम कर रहे हैं, हम अगली बार जब भी मिलेंगे प्यार से मिलेंगे

बता दें कि, कुछ दिनों पहले ऐसी ख़बरे आई थी कि, अजय देवगन ‘बादशाहो’ की पूरी टीम के साथ अपनी फिल्म का प्रमोशन करने कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर पहुंचे थे, लेकिन कपिल के वहां नहीं आने के कारण उन्हें वापस लौटना पड़ा।

जिसको लेकर कहा जा रहा था कि, कपिल रातभर पार्टी करने के कारण सुबह शूटिंग के लिए नहीं पहुंच सके। जिसके बाद कहा जा रहा था कि अजय देवगन कपिल शर्मा से नाराज हो गए है और साथ ही कहा जा रहा था कि, अब अजय कपिल के शो में कभी नहीं आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here