एक बार फिर शो की शूटिंग के लिए नहीं आए कपिल शर्मा, सेट से वापस चली गई ‘बादशाहो’ की टीम

0

प्रसिद्ध कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ कि टीआरपी बढ़ाने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। लेकिन उसके बावजूद भी पिछले कुछ दिनों में कपिल शर्मा कई दिग्गज अभिनेताओं को अपने शो के मंच से लौटा चुके हैं, जिस वजह से उन्हें कड़ी आलोचना भी सहनी पड़ रही है। लेकिन एक बार फिर कपिल शर्मा की शूट कैंसिल हो गई है, इस बार उन्होंने ऐसा किया फिल्म बादशाहो की टीम के साथ।

कपिल शर्मा
file photo

दरअसल रविवार को ‘बादशाहो’ की स्टार कास्ट के साथ शूटिंग होने वाली थी, पूरी टीम को सुबह 11:30 बजे शूटिंग के लिए बुलाया गया था। सेट पर प्रमोशन के लिए पहुंचे बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन, इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज और ईशा गुप्ता को शो के सेट पर अपने फिल्म के प्रमोश्नल एपिसोड की शूटिंग के पहुंचे थे।

लेकिन कपिल शर्मा सेट पर कहीं दिखाई नहीं दे रहे थे। प्रोडक्शन टीम ने कपिल को कई बार फोन किए लेकिन उनका फोन ऑफ आ रहा था। कपिल की टीम ने भी कोई जवाब नहीं दिया, उसके बाद सभी एक्टर्स सेट से वापस चले गए।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल के इस तरह के बिहेवियर के चलते अजय काफी नाराज हुए क्योंकि वह कपिल का आधे घंटे से इंतजार कर रहे थे और रिपोर्ट की माने तो अजय गुस्से में सेट से चले गए। इमरान, इलियाना और ईशा ने भी ऐसा किया और सेट से चले गए इसके बाद कपिल की टीम ने जानकारी देते हुए कहा कि कपिल का स्वास्थ्य ठीक नहीं था और उन्हें पैनिक अटैक आया जिसके चलते उनका फोन अनरीचबल था।

ख़बरों के मुताबिक, कहा जा रहा है कि अब बादशाहो की टीम इस एपिसोड के लिए दोबारा शूट पर नहीं आएगी क्योंकि उन्हें दूसरी जगहों पर फिल्म की प्रमोशन करनी है और आगे उनके पास वक्त नहीं है।

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से कपिल की तबीयत खराब चल रही है, जिसकी वजह से कई सिलेब्स संग शूट को कैंसिल करना पड़ा है। इस लिस्ट में जब हैरी मेट सेजल के लिए शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा, मुबारंका के लिए अर्जुन कपूर और अनिल कपूर और गेस्ट इन लंदन के लिए परेश रावल का नाम शामिल है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here