बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम पर कमेंट्स कर जेल जा चुके कॉमेडियन कीकू शारदा ने कही यह बात

0

बलात्कारी बाबा राम रहीम को सजा दिए जाने पर बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने खुशी जताते हुए कहा था कि, वे वह गुरमीत राम रहीम को मिली इस सजा से बेहद खुश हैं। इसी बीच कॉमेडियन कीकू शारदा ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कीकू शारदा

कीकू शारदा ने बुधवार(30 अगस्त) को एक ट्वीट करते हुए लिखा कि, मैं इस मुद्दे पर कुछ नहीं बोल रहा हूं, लेकिन आप लोगों के प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया अदा किये बिना नहीं रह सकता। मेरे साथ खड़ा रहने के लिए शुक्रिया। इसके बाद कीकू ने हैशटैग कर्मा लिखा है। इस ट्वीट में कीकू ने कहीं भी गुरमीत राम रहीम केस का ज़िक्र नहीं किया है, लेकिन जिस तरह लिखा है, उससे लगता है कि कीकू इसे कर्मों का फल बता रहे हैं।

बता दें कि, इससे पहले एक टीवी कार्यक्रम में कीकू ने एक कॉमिक एक्ट किया था जिसमें उन्होंने बाबा राम रहीम का गेटअप लेकर उनकी फ़िल्म एमएसजी2 के एक सीन का मज़ाक उड़ाया था। इस मामले में बाबा के समर्थकों ने उनके ख़िलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज़ करवा दी, जिसके बाद कीकू को हरियाणा पुलिस ने मुंबई से गिरफ़्तार किया था और उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था जिसके बाद कीकू को कुछ दिन जेल में रहना पड़ा था।

आपको बता दें कि, सोमवार(28 अगस्त) को केंद्रीय जांच ब्यूरो(सीबीआई) की एक विशेष अदालत ने अपने आश्रम की दो साध्वियों से दुष्कर्म के मामले में दोषी करार दिए गए डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को 20 साल की सश्रम कैद की सजा सुनाई है।

जेल के साथ ही विशेष सीबीआई जज जगदीप लोहान ने राम रहीम पर दोनों मामलों में 15-15 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया है। जुर्माना न अदा करने पर राम रहीम को दो-दो साल की और सश्रम कैद भुगतनी होगी, इनमें से 14-14 लाख रुपये की राशि दोनों पीड़िताओं को दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here