बिहार के बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आमिर खान ने दिए 25 लाख रुपये

0

बालीवुड अभिनेता आमिर खान बिहार बाढ़ पीड़ितों के लिए महीसा बनकर आए हैं। जी हां क्योंकि, आमिर खान ने बिहार के बाढ़ प्रभावित लोगों की सहायता के लिए 25 लाख रुपए की सहायता दी है।

Aamir Khan

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर खान ने डाक के माध्यम से 25 लाख रुपये का चेक बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए भेजा। वहीं सांसद सीपी ठाकुर ने भी मुख्यमंत्री आवास पहुंचकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए सांसद निधि से 20 लाख रुपये तथा निजी तौर पर 8 हजार 30 रुपये का चेक सौंपा।

बता दें कि, बिहार में बाढ़ से संबंधित घटनाओं में मरने वालों की संख्या 514 तक पहुंच चुकी है। बिहार में बाढ़ की स्थिति में अब थोड़ा सुधार आया है, पानी कम होने के बाद लोगों ने घरों की ओर लौटना शुरू कर दिया है।

बता दें कि, कुछ दिनों पहले आमिर खान ने सोशल मीडिया के जरिए देश में बाढ़ की समस्याओं पर चिंता व्यक्त की थी। उन्होंने असम और गुजरात में बाढ़ प्रभावितों की मदद के लिए लोगों को आगे आने के लिए कहा था। उन्होंने लोगों से दान देने की भी अपील की थी। लेकिन अब उसके बाद आमिर ने खुद आगे बढ़कर साबित किया है कि वह सिर्फ बात करने वाले ही नहीं बल्कि ऐक्शन लेने वाले इंसान हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here