क्या राहुल गांधी वायरल वीडियो में महिला मित्र के साथ नेपाल के नाईट क्लब में थे? BJP IT Cell के दावे पर मचा बवाल

0

भाजपा आईटी सेल के अध्यक्ष अमित मालवीय ने मंगलवार को राहुल गाँधी का एक वीडियो साझा करते हुए लिखा कि वो काठमांडू के एक नाईट क्लब में मज़े ले रहे हैं। देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया तो कांग्रेस नेता को सफाई देनी पड़ी कि उनके नेता नेपाल अपने एक दोस्त की शादी में हिस्सा लेने गए थे और वीडियो उसी शादी के रिसेप्शन की है।
नाईट क्लब

राहुल गाँधी का वीडियो साझा करते हुए अमित मालवीय ने ट्विटर पर लिखा, “राहुल गांधी एक नाइट क्लब में थे जब मुंबई पर संकट था। वह ऐसे समय में एक नाइट क्लब में हैं जब उनकी पार्टी में विस्फोट हो रहा है। वह सुसंगत है।”

कांग्रेस नेता मणिकम टैगोर ने जवाब में लिखा कि राहुल गाँधी एक शादी समारोह में थे ना कि किसी नाईट क्लब में जैसा कि दावा किया जा रहा है।

उन्होंने कहा, “शादी के रिसेप्शन में जाना कब ग़लत हो गया? सांघी उनसे क्यों डरते हैं ? संघी क्यों झूठ फैला रहे हैं ? हम में से हर कोई निजी कार्यक्रमों में शामिल होता है।”

 

वायरल वीडियो में राहुल गाँधी को एक महिला के साथ बात करते हुए देखा जा सकता है। बैकग्राउंड में म्यूजिक के बजने की आवाज़ सुनी जा सकती है।

नेपाली मीडिया के अनुसार राहुल गाँधी तीन लोगों के साथ सोमवार को काठमांडू पहुंचे थे। राहुल गाँधी CNN की पूर्व पत्रकार सुमनीमा उदास की शादी में शामिल होने के लिए नेपाल पहुंचे हैं। उदास इन दिनों लुम्बिनी म्यूजियम की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं।

Previous articleराजस्थान के जोधपुर में ईद से पहले सांप्रदायिक झड़पों के बाद इंटरनेट बंद; मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की शांति की अपील
Next articleCongress reacts after Amit Malviya shares Rahul Gandhi’s video from Nepal with ‘nightclub’ claim