क्या लोकसभा चुनाव में बीजेपी व पीएम मोदी के लिए प्रचार करेंगे अनुपम खेर? दिया यह जवाब

0

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्र में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के समर्थन में हमेशा खड़े दिखाई देने वाले बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सवाल-जवाब का एक सेशन रखा। इस दौरान उनके फैंस से उनसे कई सवाल पूछे जिसका अनुपम खेर ने जवाब भी दिया।

फाइल फटो: अनुपम खेर

इस सवाल जवाब के बीच उनके एक फॉलोअर ने उनसे पूछा कि, “सर, 2019 के चुनाव में आप बीजेपी के लिए रैलीयों में प्रचार करेंगे।” फैन को जवाब देते हुए अनुपम ने कहा, वह केवल किरण खेर के लिए प्रचार करेंगे। बता दें कि अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से सांसद है।

वहीं, एक यूजर ने उनसे कंगना के सपॉर्ट में ट्वीट करने को कहा। यूजर ने कहा, ‘बॉलिवुड में कोई भी कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णका’ को सपॉर्ट नहीं कर रहा है। क्या आप उनके सपॉर्ट में ट्वीट करेंगे?’ अनुपम ने न केवल अपने फैन की इच्छा को पूरा किया बल्कि कंगना को ‘रॉकस्टार’ और ‘महिला सशक्तीकरण का असली उदाहरण’ भी कहा।

फैन को जवाब देते हुए अनुपम ने कहा, ‘कंगना रनौत एक रॉकस्टार हैं। वह बेहतरीन हैं। मैं उनकी बहादुरी और परफॉर्मेंस की तारीफ करता हूं। वह महिला सशक्तीकरण का असली उदाहरण भी हैं।’

गौरतलब है कि फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के रिलीज होने से पहले कंगना रनौत ने इस बात पर नाखुशी जाहिर की थी कि फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें कोई सपॉर्ट नहीं करता है जबकि वह अपनी फिल्मों में बेहतरीन परफॉर्मेंस दे रही हैं। फिल्म के रिलीज होने के बाद भी कंगना ने कई लोगों पर ऐसे आरोप लगाए और कहा कि फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी हस्तियां उनकी फिल्मों को भी प्रमोट नहीं करते हैं।

गौरतलब है कि अनुपम खेर ने 31 अक्टूबर को फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (FTII) के चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया था। मोदी सरकार ने अनुपम खेर को गजेंद्र चौहान की जगह FTII का चैयरमैन बनाया था।

Previous articleKolkata Police Commissioner Rajeev Kumar faces CBI grilling in Shillong today
Next articleमुश्किल में फंस सकते हैं अर्नब गोस्वामी, पटियाला हाउस कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को दिए संपादक के खिलाफ FIR दर्ज करने के निर्देश, जानें- क्या है पूरा मामला