VIDEO: संसद में चर्चा के दौरान अजीबोगरीब हरकतें करने पर ट्रोल हुईं BJP सांसद किरण खेर, मजाकिया एक्सप्रेशन को लेकर उड़ रहा मजाक

0

लोकसभा के बाद राज्यसभा ने भी गरीब सवर्णों को 10 फीसदी आरक्षण देने वाले विधेयक को मंजूरी दे दी है। सामान्य वर्ग के आर्थिक रूप से पिछड़े परिवारों (गरीब सवर्णों) को शैक्षिक संस्थानों और सरकारी नौकरियों में 10 प्रतिशत आरक्षण देने संबंधी ऐतिहासिक 124वें संविधान संशोधन विधेयक 2019 पर बुधवार (9 जनवरी) देर रात संसद की मुहर लग गई। बता दें कि लोकसभा इसे एक दिन पहले यानी मंगलवार को ही पारित कर चुकी है। राष्ट्रपति की मंजूरी के साथ ही यह बिल कानून का रूप ले लेगा।

किरण खेर

इससे पहले सदन के दोनों सदनों में इस विधेयक पर घंटों तक चर्चा हुई, जहां सभी राजनीतिक पार्टियों के नेताओं द्वारा अपनी-अपनी राय रखी गई। इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि एक तरफ जहां सभी सांसद आरक्षण के मुद्दे पर गंभीर चर्चा कर रहे हैं वहीं, चंडीगढ़ से बीजेपी सांसद किरण खेर अजीबो-गरीब हरकत करते हुए दिखाई दे रही हैं।

इस वायरल वीडियो की वजह से किरण खेर सोशल मीडिया के सभी फ्लेटफॉर्म पर चर्चा में हैं। सामान्य वर्ग के परिवारों को 10 फीसदी आरक्षण देने संबंधी ऐतिहासिक विधेयक पर चर्चा के दौरान किरण खेर की मजाकियां हरकतें कैमरें में कैद हो गईं और देखेते-देखते ही ट्विटर, फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर होने लगी। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि बीजेपी सांसद अपने चेहरे को मजाकिया रूप में अलग-अलग तरह से बना रही हैं।

खेर के अलग-अगल एक्सप्रेशन वाला यह वीडियो जैसे ही ट्विटर पर वायरल हुआ उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया गया।बीजेपी सांसद की इस अजीबो-गरीब एक्सप्रेशन को देखने के बाद से सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है। यूजर्स द्वारा उन्हें पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर केंद्रित उनके पति एवं अभिनेता अनुपम खेर की फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के तर्ज पर ‘एक्सिडेंटल एमपी’ नाम दिया गया है। देखिए, लोगों के ट्वीट्स:-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here