‘जब आपको सुनाई दे कि लोकतंत्र या सविंधान खतरे में है तो समझ लेना, चौकीदार ने एक और चोर पकड़ लिया’, अपने इस ट्वीट पर बुरी तरह ट्रोल हुए अनुपम खेर

0

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्र में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के समर्थन में हमेशा खड़े दिखाई देने वाले बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर अपने एक ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है।

अनुपम खेर

दरअसल अभिनेता अनूपम खेर ने बुधवार (6 फरवरी) को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा, “जब जब आपके कानो में यह आवाज़ सुनाई दे कि लोकतंत्र या सविंधान ख़तरे में है तो समझ लेना, चौकीदार ने एक और चोर पकड़ लिया है।”

बता दें कि अनुपम खेर का यह ट्वीट ऐसे समये में जब धन शोधन (मनी लॉन्ड्रिंग) से जुड़े एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बुधवार (6 फरवरी) को रॉबर्ट वाड्रा से करीब चार घंटे तक पूछताछ की।

हालांकि, अपने इस ट्वीट को लेकर बीजेपी सांसद किरण खेर के पति अनुपम खेर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए और लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल करना शुरु कर दिया।

एक यूजर ने लिखा, “सर, क्या आप बताओगे अभी तक कितने चोर पकड़े गए और जिन पर आप की पार्टी आरोप लगाती है वही राजनेता बीजेपी मे आते ही साफ सुथरी छवि के हो जाते हैं। क्या यह सही है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “क्या चौक़ीदार कभी अपने खेमे के चोर भी पकड़ेगा? दूसरों पे वार तो सभी पार्टियाँ कर लेती हैं। इसमें तो कोई बदलाव नहीं दिखता।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “और अनुपम जी जिस चौकीदार ने चुनाव से पहले बाहर के चोरो को पकड़वाने की मुहिम छेड़ी है CBI के द्वारा ये डर भय है चौकीदार कि कुर्सी जाने का।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “जब चौकीदार की चापलूसी मे चूं-चूं की आवाज आ रही हो तो समझ लेना अनुपम चाटुकार राज्यसभा की सीट मांग रहा है।” बता दें कि इसी तरह सोशल मीडिया पर अलग अलग तरह की तमाम प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

गौरतलब है कि अनुपम खेर ने 31 अक्टूबर को फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (FTII) के चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया था। मोदी सरकार ने अनुपम खेर को गजेंद्र चौहान की जगह FTII का चैयरमैन बनाया था।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here