शर्मशार: किशोरी के साथ चचेरे भाई ने किया बलात्कार, सात महीने की हुई गर्भवती

0

उत्तर प्रदेश में बलात्कार व हत्या की घटनाएं कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं है, राज्य से एक बार फिर से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। राज्य के ज्ञानपुर थानाक्षेत्र के एक गाँव में पंद्रह साल की किशोरी के साथ उसके ही चचेरे भाई द्वारा कथित तौर पर जबरन बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

समाचार एजेंसी पीटीआई (भाषा) की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस क्षेत्राधिकारी कालू सिंह ने मंगलवार को बताया कि किशोरी गर्भवती है और सोमवार को उसकी तबियत बिगडी तो उसकी मां उसे लेकर अस्पताल गई जहां डाक्टरों ने उसे सात महीने की गर्भवती बताया। सिंह के अनुसार पूछने पर किशोरी ने पूरी बात बताई कि चचेरा भाई उससे लगातार बलात्कार कर रहा था और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था।

उन्होंने बताया कि सोमवार शाम मामला दर्ज कर आरोपी अजीत पाठक को गिरफतार कर लिया गया है। उसे जेल भेज दिया गया है जबकि किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा जा रहा है।

गौरतलब है कि, दिल्ली सहित देश के कई राज्यों में महिलाओं और बच्चियों के साथ बलात्कार की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं, यहां मासूम बच्चियां घिनौने अपराधों का शिकार हो रही है। देश में कड़े कानून बनने के बावजूद भी मासूम बच्चियों और महिलाएं से रेप व छेड़छाड़ के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, आए दिन कोई न कोई वारदात हमें शर्मसार कर देती है।

Previous articleIPL Sponsorship: IPL 2020 का टाइटल स्‍पॉन्‍सर बना ड्रीम 11
Next article“It’s sickening. It is absolutely sickening.”: Naseeruddin Shah lashes out at Arnab Goswami for TV trial in Sushant Singh Rajput’s death case? Kangana Ranaut responds