प्रतापगढ़ से नोएडा जा रही महिला के साथ चलती बस में गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक चलती बस में एक महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़िता प्रतापगढ़ से गौतम बुद्ध नगर जा रही एक बस में सवार थी। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

मध्य प्रदेश
(Reuters File Photo)

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, प्रतापगढ़ से गौतम बुद्ध नगर जा रही एक चलती बस में एक महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया। पुलिस का कहना है कि, “एक मामला दर्ज कर लिया गया है और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। हमने बस को जब्त कर लिया है और अन्य आरोपियों को जल्द ही पकड़ लेंगे।”

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस उपायुक्त (महिला शाखा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि प्रतापगढ़ की रहने वाली एक महिला अपने दो बच्चों के साथ प्रतापगढ़ से गौतमबुद्ध नगर के लिए निकली थी। वह प्रतापगढ़ से मंगलवार की रात को डीलक्स बस में बैठी। महिला का आरोप है कि बस के चालक ने चलती बस में उसके साथ गैंगरेप किया। महिला ने विरोध किया तो बस में मौजूद उसके सह चालक ने उन लोगों को धमकाया।

महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसे सेक्टर 27 स्थित विनायक अस्पताल के पास बुधवार की सुबह उतारा और फरार हो गए। वृंदा शुक्ला ने बताया कि महिला की सीट बस में सबसे पीछे थी और रात होने के कारण अन्य यात्रियों को घटना के बारे में कुछ पता नहीं चला। पुलिस ने महिला का मेडिकल कराया है। बस के ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है जबकि एक अन्य आरोपी अभी फरार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here