बाराबंकी: योगी की पुलिस पर लगा गर्भवती महिला की हत्या का आरोप

0

हमेशा सुर्खियों में रहने वाली यूपी पुलिस एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। यूपी पुलिस का शर्मनाक चेहरा एक बार फिर से सामने आया है, मामला बाराबंकी का है। बाराबंकी जिले के मानपुर मकोहिया गांव में कच्ची शराब बनने की सूचना मिलने पर दबिश देने गई पुलिस पर एक गर्भवती महिला की हत्या का आरोप लगा है।

गर्भवती महिला
फोटो- ndtv

एबीपी न्यूज़ की ख़बर के मुताबिक, पुलिस के दबिश से घबरा कर पुरुष भाग गए लेकिन गर्भवती महिला रुचि नहीं भाग पाई और पुलिस के हत्थे चढ़ गई। आरोप है कि पुलिस ने रुचि की बेरहमी से पिटाई की जिससे उसकी मौत हो गई।

ख़बर के मुताबिक लोगों ने बताया कि, पुलिस ने समझा कि उसने पेट से शराब बांध रखी है और वे उसके पेट पर लात मारते रहे। वो चीखती चिल्लाती रही, अपनी जान की भीख मांगती रही लेकिन पुलिस ने उसकी कोई बात नहीं सुनी और थोड़ी देर बाद उसकी मौत हो गई।

लेकिन पुलिस के आला अधिकारी गांव वालों के आरोप को सिरे से खारिज कर रहे हैं। एबीपी न्यूज़ के मुताबिक, रामसनेहीघाट सर्किल के सीओ सुशील कुमार सिंह और एसडीएम राहुल यादव इस पूरे प्रकरण में पुलिसकर्मियों की गलती मानने को तैयार नहीं हैं। पुलिस अधिकारियों ने तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई करने की बात कही है।

देखिए घटना का वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here