बुरी तरह ट्रोल होने के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने ट्रोलर्स पर कसा तंज, यूजर्स ने फिर बनाए मजेदार मीम्स, देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को लोग सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा ने अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति-11’ में शिरकत की थी। लेकिन यहां पर वो एक बेहद आसान सवाल का जवाब नहीं दे पाई। जिसको लेकर लोग सोशल मीडिया पर अभिनेत्री को जमकर ट्रोल कर रहे है। ट्रोलर्स से परेशान होकर सोनाक्षी ने उन्हें करारा जवाब दिया, लेकिन वह फिर से ट्रोल हो गईं।

फाइल फोटो

दरअसल, ‘KBC- 11’ के 20 सितंबर को टेलिकास्ट हुए एपिसोड में रूमा देवी हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के सामने बैठीं। रूमा का साथ देने के लिए वहां बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी थी। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट से रामायण से जुड़ा सवाल किया कि, ‘रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे?’ इसके लिए चार ऑप्शन थे- सुग्रीव, लक्ष्मण, सीता और राम।

इस सवाल का जवाब देने की बारी आई तो सोनाक्षी का रिएक्शन देखकर लोग हैरान रह गए। सोनाक्षी को इस सवाल का जवाब नहीं पता था। उन्होंने पहले सीता कहा और फिर राम। उनके साथ बैठी रुमा देवी को भी जवाब नहीं मालूम था, तो सोनाक्षी ने आखिरी लाइफलाइन ‘एक्सपर्ट से मदद’ लेने का फैसला किया। सोनाक्षी के इस रिएक्शन से अमिताभ भी थोड़े से हैरान दिखे।

उन्होंने आखिरी लाइफ लाइन का इस्तेमाल किया और एक्सपर्ट की मदद से जवाब दिया। एक्सपर्ट श्वेता ने बताया कि सही जवाब सीता या राम नहीं बल्कि लक्ष्मण है। सोनाक्षी इस आसान सवाल का जवाब नहीं दे पाने के कारण सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुईं।

इसके बाद सोनाक्षी ने शनिवार को ट्वीट कर लिखा, “प्रिय जागे हुए ट्रोल्स। मुझे पाइथागोरस थ्योरम, मर्चेंट ऑफ वीन्स, प्रीयोडिक टेबल, मुगल डायनेस्टी के बारे मे भी नहीं पता और क्या क्या नहीं पता वो भी याद नहीं। अगर आपके पास कोई काम नहीं और इतना टाइम है तो कृपा करके इन सब पर भी मीम्स बनाओ ना। मुझे मीम्स से प्यार है।” अपने इस ट्वीट के साथ सोनाक्षी ने हंसने वाला इमोजी भी बनाया है।

सोनाक्षी का यह ट्वीट देखते-देखते वायरल हो गया। लोग फिर से उनपर टूट पड़े। लोग उनके इस ट्वीट पर भी मजेदार मीम्स बनाने लगे।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

 

Previous articleWe are not issuing any challan to drivers for not having condoms: Delhi Police
Next articleBollywood actress Sonakshi Sinha lashes out at ‘woken up’ trolls after Twitter is flooded with memes on her KBC appearance with Amitabh Bachchan