KBC में रामायण से जुड़े इस आसान सवाल का जवाब नहीं दे पाईं सोनाक्षी सिन्हा, सोशल मीडिया पर हुईं बुरी तरह ट्रोल

0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को लोग ‘मूर्ख’ बताते हुए सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा ने अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति-11’ में शिरकत की थी। लेकिन यहां पर वो एक बेहद आसान सवाल का जवाब नहीं दे पाई। जिसको लेकर लोग सोशल मीडिया पर अभिनेत्री को जमकर ट्रोल कर रहे है।

सोनाक्षी सिन्हा

दरअसल, ‘KBC- 11’ के 20 सितंबर को टेलिकास्ट हुए एपिसोड में रूमा देवी हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के सामने बैठीं। रूमा का साथ देने के लिए वहां बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी थी। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट से रामायण से जुड़ा सवाल किया कि, ‘रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे?’ इसके लिए चार ऑप्शन थे- सुग्रीव, लक्ष्मण, सीता और राम। यह सवाल 1 लाख 60 हजार रुपये के लिए था।

इस सवाल का जवाब देने की बारी आई तो सोनाक्षी का रिएक्शन देखकर लोग हैरान रह गए। सोनाक्षी को इस सवाल का जवाब नहीं पता था। उन्होंने पहले सीता कहा और फिर राम। उनके साथ बैठी रुमा देवी को भी जवाब नहीं मालूम था, तो सोनाक्षी ने आखिरी लाइफलाइन ‘एक्सपर्ट से मदद’ लेने का फैसला किया। सोनाक्षी के इस रिएक्शन से अमिताभ भी थोड़े से हैरान दिखे।

उन्होंने आखिरी लाइफ लाइन का इस्तेमाल किया और एक्सपर्ट की मदद से जवाब दिया। एक्सपर्ट श्वेता ने बताया कि सही जवाब सीता या राम नहीं बल्कि लक्ष्मण है। सोनाक्षी इस आसान सवाल का जवाब नहीं दे पाने के कारण सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुईं।

असल में सोनाक्षी को इस सवाल का जवाब ना पता होने पर निराश करने वाली बात ये है कि उनके पिता समेत सभी चाचा और भाइयों का नाम रामायण के किरदारों पर आधारित है। इतना ही नहीं सोनाक्षी के घर का नाम ही रामायण है। ऐसे में उन्हें रामायण से जुड़े सवाल का जवाब पता ना होना लोगों को रास नहीं आया और उन्होंने अभिनेत्री को ट्रोल करना शुरु कर दिया।

सोनाक्षी का लोग सोशल मीडया पर काफी मजाक बना रहे है। जहां कुछ लोग सोनाक्षी पर तरह-तरह के मीम बना रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग उन्हें आलिया भट्ट और अनन्या पांडे से भी ज्यादा बेवकूफ बता रहे हैं। ट्विटर पर लोगों ने सोनाक्षी को ट्रोल करते हुए उनकी जीके नॉलेज पर सवाल उठाया।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here