पिता शत्रुघ्न सिन्हा पर सोनाक्षी सिन्हा ने कहा- “उन्हें BJP में वह सम्मान नहीं मिला, जिसके वे हकदार थे, उन्हें बहुत पहले ही भगवा पार्टी छोड़ देना चाहिए था”

1

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने कांग्रेस में शामिल होने के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) छोड़ने के अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के फैसले पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उनके पिता को बीजेपी में वह सम्मान नहीं दिया गया जिसके वे हकदार थे। बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में बीजेपी का साथ छोड़ने का निर्णय लिया। इस मुद्दे को लेकर पहली बार सोनाक्षी सिन्हा ने मीडिया से बातचीत यह बयान दिया है।

File Photo: Bollywoodlife.com

‘दबंग’ अभिनेत्री ने कहा कि उनके पिता ने बीजेपी छोड़ने का फैसला लेने में काफी देर कर दी और उन्हें यह काफी पहले कर देना चाहिए था। सोनाक्षी ने कहा कि यह उनकी पसंद पर निर्भर करता है। उन्होंने उम्मीद जताई कि कांग्रेस में रहकर उनके पिता बिना किसी दबाव में ज्यादा अच्छा काम कर पाएंगे। अभिनेत्री ने कहा कि उनके पिता बीजपी में अपमानित महसूस कर रहे थे।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान पिता शत्रुघ्न सिन्हा के बीजेपी छोड़ने और कांग्रेस से जुड़ने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में सोनाक्षी ने कहा, ‘यह उनकी पसंद है। मुझे लगता है कि अगर आप कहीं खुश नहीं हैं तो आपको बदलाव करना ही चाहिए और उन्होंने भी वही किया। मुझे उम्मीद है कि कांग्रेस के साथ नए जुड़ाव के बाद वह और भी ज्यादा अच्छा काम कर पाएंगे और किसी तरह से ‘अपमानित’ महसूस नहीं करेंगे।’

सोनाक्षी ने इस दौरान जयप्रकाश नारायण, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और लालकृष्‍ण आडवाणी का जिक्र करते हुए कहा कि उन्‍हें ऐसा लगता है कि इन लोगों को भी मौजूदा समय में वह सम्‍मान नहीं दिया गया, जिसके वे हकदार रहे हैं। उन्‍होंने यह भी कहा कि उनके पिता को बीजेपी से अलग होने का फैसला काफी पहले कर लेना चाहिए था।

सोनाक्षी ने आगे कहा, ‘मेरे पिता शुरुआत से पार्टी (बीजेपी) से जुड़े रहे। जेपी नारायण जी, अटल जी और आडवाणी जी के वक्त से वह इसमें थे। लेकिन पार्टी ने उन्हें वह इज्जत नहीं दी जो उन्हें मिलनी चाहिए थी। मेरे हिसाब से उन्होंने बहुत देर कर दी। यह काफी पहले करना चाहिए था।’

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘कलंक’ को लेकर चर्चा में हैं और फिल्म को लेकर काफी उत्साहित भी हैं। ‘कलंक’ में वह आदित्य रॉय कपूर के अपोजिट हैं, जबकि फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन और आलिया भट्ट मुख्य स्टार किरदार के हिस्सा हैं। वहीं ‘दबंग 3’ में वह सलमान खान के साथ नजर आएंगी।

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि वह कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि नवरात्रि में शुभ मुहूर्त होता है, इसलिए वह अच्छे काम की शुरुआत पहले नवरात्रि को 6 अप्रैल से करेंगे। गौरतलब है कि बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2019 में शत्रुघ्न सिन्हा का पटना साहिब से टिकट काट दिया था। उम्मीद जताई जा रही है कि वह पटना साहिब से चुनाव भी लड़ सकते हैं।

 

1 COMMENT

  1. क्या बीजेपी के विकास में शत्रुघ्न सिन्हा जी का योगदान आडवानीजी से भी बडा है. लोगों में इतना अहांकार क्यों आ जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here