महाशिवरात्रि पर ताजमहल में शिव पूजा, हिंदू महासभा की महिला नेता समेत 3 हिरासत में

0

उत्तर प्रदेश के आगरा में स्थित ताजमहल में एक बार फिर हंगामा हो गया है, महाशिवरात्रि के अवसर पर ताजमहल में शिव पूजा करने पहुंचीं हिंदूवादी संगठन के सदस्यों को केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल ने पकड़ आगरा पुलिस के हवाले कर दिया है। सीआईएसएफ द्वारा पकड़े गए लोगों में एक महिला और दो पुरुष कार्यकर्ता शामिल हैं। फिलहाल, आगरा पुलिस मुकदमा दर्ज कर आगे की विधिक कार्यवाही करने की तैयारी में लगी हुई है।

ताजमहल
फाइल फोटो

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, हिंदू महासभा के सदस्य मीना दिवाकर विधि-विधान से ताजमहल के मुख्य गुम्बद के नजदीक पूजा करने का प्रयास कर रही थीं, इसी दौरान सीआईएसएफ के जवानों ने उन्हें पकड़ लिया। मीना दिवाकर के साथ दो और कार्यकर्ता पकड़े गए हैं। पकड़े जाने के बाद आगरा पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले आगरा के ताजगंज थाना लेकर पहुंची जहां उनसे पूछताछ की गई।

आगरा पुलिस के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, “सुबह 7 बजे तीन लोग पूजा करने की कोशिश कर रहे थे, जिसमें एक महिला मीना दिवाकर और दो पुरुष जितेंद्र और विशाल शामिल हैं। पूजा करने के प्रयास के दौरान ही सीआईएसएफ के जवानों ने पकड़ कर आगरा पुलिस के हवाले किया। फिलहाल इन तीनों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज किया जा रहा है और आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here