बिहार: होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, अलग-अलग कमरों से आपत्तिजनक हालत में मिले 5 जोड़े

0

बिहार के सारण जिले के छपरा शहर के भगवान बाजार चौक स्थित राजपूत होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। छापेमारी के दौरान होटल से 5 युवती व 5 युवकों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने छापेमारी के दौरान सभी को होटल के अलग-अलग कमरों से आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया है।

बिहार

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि इस मामले में गुप्त सूचना मिली थी कि होटल में सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा है, जिसके बाद पुलिस ने वहां छापेमारी की और मौके पर रंगरलियां मनाते पांच पुरुष और पांच युवतियों को आपत्तिजनक अवस्था में अलग-अलग कमरों से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सभी गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही हैं। भगवान बाजार थानाध्यक्ष मुकेश झा के नेतृत्व में यह छापेमारी में की गई।

फिलहाल, होटल को तत्काल प्रभाव से सील कर दिया गया है साथ ही मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि होटल के मैनेजर और अन्य लोगों से पूछताछ की जाएगी इसके बाद यह पता लगाया जाएगा कि इस होटल में यह धंधा कब से चल रहा था।

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, गिरफ्तार पांच युवतियों में शहर के विभिन्न मोहल्लों से युवतियां शामिल है। वही, एक युवती सीवान से आकर यहां अपने किसी रिश्तेदार के यहां कॉलेज में पढ़ाई करती है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 2 साल पहले भी इसी राजपूत होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किए जाने के बाद उसे सील किया गया था, जिसका ताला पिछले साल प्रशासन के द्वारा खोला गया था।

Previous articleLIVE UPDATES: Dalit girl kidnapped, gang-raped in Gorakhpur, body burnt with cigarette butts; another 13-year-old-old raped, strangled in Lakhimpur Kheri
Next articleगुजरात: BJP सांसद किरीट सोलंकी के घर से 10 लाख रुपये के गहने चोरी, घरेलू सहायक के तौर पर काम करने वाली दो बहनें गिरफ्तार