म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान को याद कर भाई साजिद का छलका दर्द, लिखा इमोशनल पोस्ट

0

बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान के निधन ने उनके भाई साजिद खान को अंदर तक तोड़कर रख दिया है। वाजिद खान के जाने के दुख में डूबे भाई साजिद ने दिल को छू जाने वाला एक बेहद ही इमोशनल पोस्ट किया है, जिसे पढ़कर हर किसी की आंखें नम हो जाएंगी। साजिद का यह पोस्ट अब खूब वायरल हो रहा है।

वाजिद खान

साजिद ने भाई वाजिद के लिए अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “मेरी जान, मेरे ईमान, हां मेरी शान तुझे मेरी जिंदगी कुर्बान मेरे भाईजान। मेरे भाई, लोग हमेशा तुझे मुझमें देखेंगे, मैं हमेशा तुम्हारी तरह चलूंगा। मिस यू मेरे भाई वाजिद।” साजिद का यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, उनके इस पोस्ट पर उनके फैंस भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

साजिद ने इससे पहले अपने पोस्ट में लिखा है कि आगे भी उनके नाम के साथ हमेशा वाजिद का नाम जिंदा रहेगा। साजिद ने वाजिद का अस्पताल वाला एक वीडियो पोस्ट पोस्ट किया है, जिसमें वह फोन पर पियानो बजाते दिख रहे हैं। चेहरा और बॉडी थोड़ा स्वेल दिख रहा और चेहरे पर एक अलग सी मायूसी भी दिख रहा है। हालांकि, उन्होंने उम्मीद जताई थी कि वह जल्द ठीक होकर एक बार फिर से अपने काम पर लौटना चाहते हैं, लेकिन तकदीर ने यहां उनका साथ नहीं दिया।

साजिद ने वीडियो को शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “दुनिया छूट गई, सब कुछ छूटा, न तूने कभी म्यूजिक छोड़ा, न म्यूजिक तुझे कभी छोड़ेगा। मेरा भाई लेजंड है और लेजंड्स कभी मरते नहीं। मैं हमेशा तुमसे प्यार करूंगा। मेरे खुशी में, मेरी दुआओं में, मेरे नाम में तू हमेशा रहेगा।”

गौरतलब है कि, वाजिद खान का रविवार रात मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया था। साजिद और वाजिद की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री में काफी मशहूर थी, उनकी मौत से पूरा बॉलीवुड शोक में डूबा है। वाजिद खान ने सलमान खान के साथ कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में कदम भी सलमान खान की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ के गाने से रखा था।

1999 में, उन्होंने सोनू निगम की एल्बम ‘दीवाना’ के लिए संगीत दिया, जिसमें “दीवाना तेरा”, “अब मुझसे रात दिन” और “इस कदर प्यार है” जैसे गाने शामिल थे। इसके बाद वाजिद ने साजिद के साथ मिलकर सलमान खान की फिल्म तेरे नाम, मुझसे शादी करोगी, पार्टनर, हेलो, गॉड तुस्सी ग्रेट हो, वांटेड, वीर, दबंग, एक था टाइगर, नो प्रॉब्लम जैसी कई फिल्मों का हिट संगीत दिया। साजिद-वाजिद की जोड़ी बॉलीवुड में बहुत फेमस रही है।

Previous articleFact Check: क्या केरल के मुस्लिम बहुसंख्यक जिले मल्लपुरम में गर्भवती हथिनी को खिलाया गया था पटाखे से भरा अनानास?, पढ़िए दक्षिणपंथी ब्रिगेड के दावों का क्या है सच
Next articleSajid Khan of Sajid-Wajid duo breaks silence on Wajid Khan’s tragic death, Salman Khan’s favourite music director shares unseen video of brother from hospital bed