अभिनेत्री रिचा चढ्ढा ने एक बार फिर ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

0

हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री रिचा चड्ढा ने एक बार फिर से ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है, जिसकी सोशल मीडिया यूजर्स जमकर तारीफ कर रहें है। बता दें कि, सोशल मीडिय पर रिचा ट्रोल्स को जवाब देने में पीछे नहीं हटती है, वो ट्रोल्स को जवाब देती रहती है। अभी हाल ही में एक ट्रोलर्स को जवाब देते हुए रिचा चड्ढा ने कहा कि तुम्हे आधार कार्ड के जरिये सुलभ शौचालय की सदस्यता ले लेनी चाहिए।

दरअसल, रिचा चड्ढा ने ट्वीट कर कहा कि, मोबाइल नंबर पोर्टिबिलिटी की सुविधा मैं इसलिए नहीं ले पा रही हूं कि मेरे पास एक आधार कार्ड नहीं है, क्योंकि मुझे प्रूफ के तौर देना पड़ सकता है, जबकि सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया है।

उनके इस ट्वीट पर हिन्दुस्तानी हिन्दुस्तान नाम के एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि, ‘ये वही लोग है जो USA का वीजा लेने के लिए चार पुश्तों तक के रिकॉर्ड देती हैं, और चुपचाप उनके हर सवाल का जवाब देती हैं। इनको कानून पालन करने से जो एक मात्र चीज रोक रही है वो है “चांस के लिए कुछ भी करेगा” केम छो रिचा बेन।’

रिचा ने इस शख्स के ट्वीट का स्क्रीनशॉट ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा कि, ‘आज तो ट्रोल करने का कोई कारण नहीं था, लेकिन करेंगे क्योंकि 10 रुपये चाहिए, वीजा के लिए फैमिली हिस्ट्री नहीं चाहिए होती, जिस तरह पेड ट्रोल बनने के लिए स्किल नहीं चाहिए होती। आप शुलभ शौचालय की मेंबरशिप ले लीजिए आधार कार्ड के साथ, लेकिन कृपया मेरे टाइमलाइन को गंदा ना करें।”

बता दें कि रिचा इससे पहले भी कई ट्रोल्स को सबक सिखा चुकी हैं। बता दें कि, अभी कुछ दिनों पहले ही एक शख्स ने रिचा को ट्विटर पर रेप और हत्या की धमकी दी थी। वहीं, रिचा ने भी धमकी देने वालों को मुहतोड़ जवाब दिया है।

रिचा ने धमकी देने वाले व्यक्ति के ट्वीट का स्क्रीनशॉट ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘हेय ट्वीप्स, मुझे जिस तरह से निशाना बना कर धमकियां दी जा रही हैं, उससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। देश में ढेर सारे लोग बेरोजगार हैं। अगर उन्हें 10 रुपए प्रति ट्वीट करने के लिए मिल रहे हैं, तब मैं उन्हें इसमें नहीं गिनूंगी। लेकिन रेप और मर्डर की धमकियों का क्या? Come on @TwitterIndia @Twitter।’

Previous articleKarnataka crisis: Midnight drama in Supreme Court paves way for Yeddyurappa’s swearing-in
Next articleमहाराष्ट्र: औरंगाबाद हिंसा का कथित मास्टरमाइंड गिरफ्तार