अमिताभ बच्चन ने ट्विटर से एक बार फिर लगाई फॉलोअर्स बढ़ाने की गुहार, जानिए अब क्या कहा?

0

हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले महानायक अमिताभ बच्चन बॉलीवुड की उन हस्तियों में से एक हैं, जो अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल करते हैं और इसिलिए वो आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। एक नए सर्वे में महानायक अमितााभ बच्चन को फेसबुक पर सबसे लोकप्रिय भारतीय एक्टर चुना गया है।

FILE PHOTO: AFP

‘स्कोर ट्रेंड्स’ के मुताबिक, इस मशहूर सोशल नेटवर्किंग साइट पर 75 साल के बिग बी के 3 करोड़ फैंस (फॉलोअर्स) हैं। सर्वे में अमिताभ बच्चन 100 अंक के साथ पहले पायदान पर हैं, उनके पेज को तीन करोड़ लोग फॉलो करते हैं। उनके बाद सलमान खान 95 के साथ दूसरे स्थान पर और 68 अंकों के साथ शाहरुख तीसरे स्थान पर हैं। वहीं, 52 अंक के साथ रणवीर सिंह चौथे स्थान पर और 49 अंक के साथ अक्षय कुमार पांचवें स्थान पर हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, स्कोर ट्रेंड्स इंडिया एक वैश्विक मीडिया टेक कंपनी है। स्कोर ट्रेड्स के सह-संस्थापक अश्वनी कौल ने एक बयान में कहा, ‘अमिताभ बच्चन के पक्ष में फेसबुक पर उनकी बढ़ती लोकप्रियता काम कर गई।’ अमिताभ ने स्कोर ट्रेंड्स इंडिया के चार्ट को रिट्वीट किया, जिसे उनके एक प्रशंसक ने ट्विटर पर पोस्ट किया था।

प्रशंसक के पोस्ट को रिट्वीट करते हुए अमिताभ ने लिखा, “हां, अब ट्विटर कृपया क्या आप कृपा कर सकते हैं?” ट्विटर पर अमिताभ के 3.44 करोड़ फॉलोअर्स है। गौरतलब है कि, अमिताभ बच्चन के सिर पर ट्विटर पर फॉलोवर्स बढ़ाने का जुनून इस कदर चढ़ा हुआ है कि वो इससे पहले ट्विटर को धमकी तक दे चुके हैं।

बता दें कि, अभी हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, “अरे यार ट्विटर जी.. यार अब तो हमारे नंबर बढ़ा दो.. कब से इतना कुछ डाल रहे हैं.. कुछ और करना हो, नंबर बढ़ाने के लिए तो बोलो।

बता दें कि, इससे पहले अमिताभ ने ट्वीट कर लिखा था कि, ‘ट्विटर, आपने मेरे फॉलोअर्स घटाए हैं? हाहाहाहहा… यह मजाक लग रहा है। अब समय हो गया है विदा लेने का। अभी तक के सफर के लिए धन्यवाद।’ साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट मे लिखा कि, ‘इस समुद्र में और भी कई सारी मछलियां हैं और कहीं ज्यादा रोचक हैं।’ इस ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने एंग्री इमोजी का भी इस्तेमाल किया था।

गौरतलब है कि, अमिताभ बच्चन लंबे समय से पीएम मोदी के बाद भारत में दूसरे सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले शख्स थे, मगर अब नए आकड़ों के मुताबिक, अभिनेता शाहरुख खान दूसरे पायदान पर आ गए हैं। बिग बी के ऑफिशियल और वेरीफाइड ट्विटर हैंडल पर उनके फॉलोअर्स की संख्या इस समय 3.43 मिलियन है। वहीं, शाहरुख खान के फॉलोअर्स की संख्या 3.52 मिलियन है।

बता दें कि, अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, वो अपनी फिल्मों से जुड़ी बातें शेयर करते हैं। इसके साथ ही वो फैन्स के ट्वीट्स का जवाब भी देते रहते हैं। ट्विटर के अलावा अमिताभ अन्य सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर भी काफी सक्रिय हैं और अपने ब्लॉग को लेकर भी वह हमेशा चर्चा में रहते हैं।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here