पंजाब: कांस्टेबल ने बीच सड़क पर रेहड़ी से चुराए अंडे, वीडियो वायरल होने पर हुए सस्पेंड

0

पंजाब पुलिस के कांस्टेबल का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वर्दी में इस कांस्टेबल की शर्मनाक करतूत कैमरे में कैद होने के बाद वायरल वीडियो से पंजाब पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है।

पंजाब पुलिस

दरअसल, चंडीगढ़ से करीब 40 किलोमीटर दूर फतेहगढ़ साहिब शहर में एक हेड कांस्टेबल बीच सड़क पर रेहड़ी से अंडे चुराता हुआ कैमरे में कैद हो गया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अंडे चुराने वाले आरोपी कांस्टेबल की पहचान प्रीतपाल सिंह के तौर पर की गई है। वीडियो सामने आने के बाद विभाग ने प्रीतपाल को निलंबित कर दिया।

पंजाब पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से वीडियो ट्वीट किया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि पुलिस की वर्दी पहने प्रीतपाल सिंह व्यस्त सड़क के किनारे खड़ी रिक्शा गाड़ी में रखे अंडे चुरा रहा है। गाड़ी मालिक वहां नहीं है। प्रीतपाल लोगों की नजरों से बचते हुए दो बार रेहड़ी से अंडे उठाकर अपनी पैंट की जेब में रखता दिखाई दे रहा है। इस दौरान किनारे खड़े किसी शख्स ने इस घटना का वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। वीडियो वायरल होते हुए पंजाब पुलिस के पास पहुंचा और पुलिस ने प्रीतपाल को निलंबित करते हुए जांच के आदेश दिए।

ख़बरों के मुताबिक, छिंदर नामक व्यक्ति क्षेत्र में अंडों की सप्लाई करता है। रोजाना की तरह वह अपनी रेहड़ी पर अंडों की सप्लाई देने निकला हुआ था। वह ज्योति स्वरूप चौक के पास सड़क किनारे रेहड़ी खड़ी करके एक दुकान में अंडे देने गया था। इसी बीच, वहां खड़े एक हवलदार ने एक के बाद एक चार अंडे रेहड़ी से उठाकर पैंट की जेबों में डाल लिए और आटो में बैठ वहां से खिसक गया। जब हवलदार आंख बचाकर अंडे चोरी कर रहा था तो वहां पास ही खड़े एक व्यक्ति ने वीडियो बना लिया।

पंजाब पुलिस ने वीडियो को शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, ‘फतेहगढ़ साहिब पुलिस के प्रीतपाल सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह रेहड़ी मालिक की गैर-मौजूदगी में रेहड़ी से अंडे चुराते हुए नजर आ रहे हैं। वह अंडे यूनिफॉर्म की जेब में रखते हुए दिख रहे हैं। उन्हें निलंबित कर दिया गया है और उनके खिलाफ विभागीय जांच की जा रही है।’

Previous article“मोदी जी, हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दिया?”: यह पोस्टर चिपकाने पर दिल्ली पुलिस ने 25 लोगों को किया गिरफ्तार, 25 FIR दर्ज
Next articleतमिल फिल्‍मों के मशहूर अभिनेता पवनराज का हार्ट अटैक से निधन, कुछ दिन पहले कोरोना वायरस से हुए थे संक्रिमत