“लाल टोपी वाले यूपी के लिए रेड अलर्ट हैं, रेड अलर्ट यानी खतरे की घंटी”: मोदी ने साधा समाजवादी पार्टी पर निशाना, पार्टी को बताया आतंकवाद का समर्थक

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी पर हमला तेज़ करते हुआ कहा कि वो आतंकवाद के समर्थक हैं। गोरखपुर में एक सभा को सम्बोधित करते हुए, मोदी ने कहा कि ‘लाल टोपी वाले रेड अलर्ट हैं। ‘
नरेंद्र मोदी

मोदी ने कहा, “साथियों आज का ये कार्यक्रम उन लोगों को भी करारा जवाब दे रहा है जिन्हें टाइमिंग पर सवाल उठाने का बहुत शौक़ है। जब ऐसे प्रोजेक्ट्स पूरे होते हैं तो उस के पीछे बरसों की म्हणत होती है। ये लोग कभी इस बात को नहीं समझेंगे कि कोरोना काल के इस संकट में भी डबल इंजन की सरकार विकास में जुटी रही। ”

उन्होंने आगे कहा, “आज पूरा यूपी भलीभांति जानता है कि लाल टोपी वालों को लाल बत्ती से मतलब रहा है। उनको आप की दुःख तकलीफ से कोई लेना देना नहीं है। ये लाल टोपी वालों को सत्ता चाहिए। घोटालों के लिए, अपनी तिजोरी भरने के लिए।

“लाल टोपी वालों को सरकार बनानी है आतंकवादियों पर मेहरबानी देखने कल लिए। आतंकियों को जेल से छुड़ाने के लिए। और इस लिए याद रखिये, लाल टोपी वाले यूपी के लिए रेड अलर्ट हैं, रेड अलर्ट यानी खतरे की घंटी है।”

लाल टोपी में अक्सर समाजवादी पार्टी के नेता नज़र आते हैं। समाजवादी पार्टी नेता अखिलेश यादव की हल के दिनों में होने वाली चुनावी रेलों में बड़ी भीड़ नज़र आ रही है और कहा जा रहा है कि योगी आदित्यनाथ के लिए वो बड़ी चुनौती बन कर उभर रहे हैं।

अगले साल फ़रवरी-मार्च में यूपी में विधान सभा चुनाव होने वाले हैं।

Leave a Comment