VIDEO: जिग्नेश मेवाणी ने भरी सभा में अर्नब गोस्‍वामी की उड़ाई खिल्ली, वीडियो वायरल

0

गुजरात के निर्दलीय विधायक और दलित कार्यकर्ता जिग्नेश मेवाणी ने मंगलवार (9 जनवरी) को देश की राजधानी दिल्ली में एक युवा हुंकार रैली की। इस रैली में जिग्नेश ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सरकार पर जमकर बरसे। साथ ही जिग्नेश ने अंग्रेजी समाचार चैनल रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी की भी जमकर खिल्ली उड़ाई, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

PHOTO: @jigneshmevani80

सभा में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए जिग्नेश मेवाणी ने कहा कि मुझे चार दिन से बहुत तेज सिर दर्द है, आप बता सकते हैं कि मैंने कौन सा न्यूज चैनल देखा है? इसके बाद भीड़ में से लोगों ने रिपब्लिक का नाम लिया।

जिग्नेश मेवाणी ने कहा कि हो सकता है आज रात आपको टीवी में ऐसा भी देखने को मिले कि उमर खालिद ने कन्हैया को कुरकुरे का पैकेट क्यों दिया।

जिग्नेश के इस बयान पर सभा में मौजूद लोगों ने जमकर ठहाके लगाए। इसके बाद जिग्नेश मेवानी ने कहा, ‘दिस इज लाइव ऑन बनाना रिपब्लिक।’ जिग्नेश ने अपने भाषण की शुरुआत करते हुए कहा कि मनोरंजन भी बहुत जरूरी होता है।

देखिए वीडियो :

बता दें कि, मंगलवार को दिल्ली में जिग्नेश की युवा हुंकार रैली के लिये इकट्ठे भीड़ पर रिपब्लिक टीवी की एक महिला पत्रकार शिवानी गुप्ता के साथ कथित तौर पर बदसलूकी करने का आरोप लगा है। महिला रिपोर्टर का आरोप है कि जिग्नेश की रैली में आए लोगों ने उसके साथ बदतमीजी की, धमकाया और आपत्तिजनक कमेंट भी किए।

रिपब्लिक टीवी ने अपनी रिपोर्टर के साथ हुई कथित बदसलूकी का एक वीडियो भी जारी किया है। इस पूरी घटना पर रिपब्लिक टीवी का कहना है कि, ‘जिग्नेश मेवानी का असली चेहरा सामने आ गया है। जिग्नेश के गुंडों ने हमारी महिला रिपोर्टर के साथ बहुत गलत बर्ताव किया है।’

इस मामले को लेकर रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी ने मंगलवार रात 9 बजे डिबेट भी किया। इस डिबेट में अर्नब ने कई पुरुषों की तस्वीर दिखाई और उन सभी को गुंडे जैसे शब्द का इस्तेमाल करते हुए आरोप लगाया कि इन्होंने उनके रिपोर्टर शिवानी गुप्ता के साथ बदसलूकी की और धमकी दी।

लेकिन इन तस्वीरों में अर्नब गोस्वामी ने ABP न्यूज के एक सीनियर रिपोर्टर जैनेंद्र कुमार और जानी मानी कॉलमनिस्ट प्रतिष्ठा सिंह के पति की भी तस्वीर दिखाते हुए इनको भी गुंडा घोषित कर दिया।

जबकि इन दोनों का कहना है कि वह वहां पर एक आम इंसान की तरह खड़े होकर अपना काम कर रहे थे और उनका रिपब्लिक के रिपोर्टर से कोई मतलब ही नहीं था।

इस मामले को लेकर वरिष्ठ पत्रकार और ABP न्यूज के एंकर अभिसार शर्मा ने एक फेसबुक पोस्ट लिखकर अपनी नाराजगी व्यक्त की है।

सूत्रों के मुताबिक अर्नब गोस्वामी ने निजी तौर पर ABP न्यूज के रिपोर्टर से माफी मांग ली है, लेकिन ‘जनता का रिपोर्टर’ को चैनल के सूत्रों ने बताया है कि ABP न्यूज ने अर्नब गोस्वामी से रिपब्लिक टीवी पर प्राइम टाइम शो के दौरान ऑन-एयर माफी की मांग की है।

सूत्रों का कहना है कि अगर अर्नब गोस्वामी ने माफी नहीं मांगी तो ABP न्यूज रिपब्लिक टीवी पर मानहानि का केस दर्ज कर सकता है। वहीं, प्रतिष्ठा सिंह ने भी बुधवार (10 जनवरी) सुबह ‘जनता का रिपोर्टर’ पर एक ब्लॉग लिखकर अपने बेकसूर पति को गुंडे के रूप में प्रस्तुत करने को लेकर रिपब्लिक टीवी और अर्नब गोस्वामी पर नाराजगी व्यक्त की है।

इस मामले में ‘जनता का रिपोर्टर’ ने प्रतिक्रिया जानने के लिए अर्नब गोस्वामी के पास फोन किया, लेकिन उन्होंने हमारे कॉल का कोई जवाब नहीं दिया। जैसे ही रिपब्लिक टीवी या अर्नब की तरफ से कोई प्रतिक्रिया आएगी हम अपडेट करेंगे।

Previous articleगुजरात में BJP को बड़ा झटका, मेहसाणा के 10 पार्षदों ने थामा कांग्रेस का हाथ, सत्तारूढ़ पार्टी को गंवानी पड़ी नगरपालिका की सत्ता
Next article9/11 हमले से पहले आतंकी हाफिज सईद ने ब्रिटेन के मस्जिदों में मुस्लिमों को दिया था जिहाद का संदेश: BBC