पति अतहर आमिर के साथ IAS टॉपर टीना डाबी का ‘लुंगी डांस’ वायरल, गाना भी गाया

0

2015 में भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) परीक्षा की टॉपर रहीं टीना डाबी और दूसरे स्थान पर रहे अतहर आमिर-उल-शफी खान का इश्क अब शादी के पवित्र बंधन में बंध गया है। पिछले दिनों जम्मू-कश्मीर की हसीन वादियों में दोनों की प्रेम कहानी शादी के बंधन में तब्दील हो गई। टीना और आमिर का शादी समारोह कश्मीर के सबसे लोकप्रिय टूरिस्ट डेस्टिनेशन पहलगाम में आयोजित किया गया था।

इस समारोह के बाद इस जोड़े ने राजधानी दिल्ली की यात्रा की, जहां उन्होंने एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया। इस रिसेप्शन में भाग लेने वाले मेहमानों में उप-राष्ट्रपति वेंकैया नायडू और केंद्र सरकार के कई वरिष्ठ मंत्री शामिल थे। इस शादी के बाद से टीना डाबी के सोशल मीडिया पर फ्लॉवर्स की संख्या में भी इजाफा देखने को मिला है।

डाबी अपने सोशल मीडिया पेज पर नियमित रूप से तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। विशेष तौर पर टीना इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर पति अतहर के साथ अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। इस बीच टीना डाबी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक नई तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया है।

#TeleguDance #LastfewDaysinLBSNAA #CulturalPerformance

A post shared by Tina Dabi Khan (@dabi_tina) on

शेयर की गई तस्वीर में टीना अपने पति अतहर के साथ ‘लुंगी डांस’ की तैयारी करते हुए दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में टीना और अतहर दोनों लूंगी पहने हुए हैं, तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा है- ‘ऑल रेडी फॉर तेलगु डांस।’ वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों एक ग्रुप के साथ हैं जिसमें सभी लड़के-लड़कियों ने लूंगी पहनी हुई है।

इस तस्वीर पर लोग जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। तस्वीर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों ने किसी प्रोग्राम में प्रसिद्ध ‘लुंगी डांस’ के लिए ये गेटअप किया है। टीना ने कुछ वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं जिनमें वो डांस करते और गाना गाते हुए नजर आ रही हैं।

Musical Performance @LBSNAA ??

A post shared by Tina Dabi Khan (@dabi_tina) on

दरअसल टीना का इन दिनों आईएएस का ट्रेनिंग चल रहा है और इसी दौरान वह लंदन गई हुई हैं। जहां वह अपने पति और अन्य साथियों संग ब्रिटिश राजधानी की प्रसिद्ध पर्यटन स्थलों की सैर कर रही हैं।

Zumba Dance! #JaanuMeriJaan #CulturalNight #LBSNAA #IASLife

A post shared by Tina Dabi Khan (@dabi_tina) on

बता दें कि, 11 मई 2015 को जब टीना और अतहर नॉर्थ ब्लॉक स्थित डिपार्टमेंट ऑफ पर्सनल ऐंड ट्रेनिंग के दफ्तर में मिले तो पहली नजर में ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। दो अलग-अलग धर्मों का होने की वजह से दोनों को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा था। लेकिन प्यार के इन खूबसूरत पक्षियों को दुनिया की परवाह कहां थी और आखिर इनके प्यार को मंजिल मिल ही गई।

 

 

Previous articleIAS topper Tina Dabi performs lungi dance with husband Athar Aamir Ul Shafi Khan
Next articleArrogant Uttarakhand CM Trivendra Rawat makes mockery of PM Modi’s beti bachao campaign, publicly insults widowed teacher