सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं लंदन में पर्यटन स्थलों की सैर कर रहीं IAS टॉपर टीना डाबी की तस्वीरें

0

2015 में भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) परीक्षा की टॉपर रहीं टीना डाबी और दूसरे स्थान पर रहे अतहर आमिर-उल-शफी खान का इश्क अब शादी के पवित्र बंधन में बंध गया है। पिछले दिनों जम्मू-कश्मीर की हसीन वादियों में दोनों की प्रेम कहानी शादी के बंधन में तब्दील हो गई। टीना और आमिर का शादी समारोह कश्मीर के सबसे लोकप्रिय टूरिस्ट डेस्टिनेशन पहलगाम में आयोजित किया गया था।

इस समारोह के बाद इस जोड़े ने राजधानी दिल्ली की यात्रा की, जहां उन्होंने एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया। इस रिसेप्शन में भाग लेने वाले मेहमानों में उप-राष्ट्रपति वेंकैया नायडू और केंद्र सरकार के कई वरिष्ठ कार्यकर्ता शामिल थे। इस शादी के बाद से डाबी के सोशल मीडिया पर फ्लॉवर्स की संख्या में भी इजाफा देखने को मिला है।

डाबी ने भी अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया और अपने सोशल मीडिया पेज पर तस्वीरों को नियमित रूप से पोस्ट करती रहती हैं। भले ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती हो। उनकी इन तस्वीरों को पोस्ट करने के कुछ सेकंड के भीतर ही हजारों लाइक्स मिल जाते हैं।

At Buckingham Palace. ???

A post shared by Tina Dabi Khan (@dabi_tina) on

इस बीच इन दिनों टीना डाबी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति अतहर आमिर-उल-शफी खान सहित अन्य दोस्तों के साथ लंदन की खूब तस्वीरें शेयर कर रही हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Training Program begins! Busy Monday!

A post shared by Tina Dabi Khan (@dabi_tina) on

दरअसल टीना का इन दिनों आईएएस का ट्रेनिंग चल रहा है और इसी दौरान वह लंदन गई हुई हैं। जहां वह अपने पति और अन्य साथियों संग ब्रिटिश राजधानी की प्रसिद्ध पर्यटन स्थलों की सैर कर रही हैं।

बता दें कि अभी पिछले दिनों ही रविवार को टीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति अतहर आमिर-उल-शफी खान के साथ एक नई खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की थी। टीना ने इसे पोस्ट करते हुए जानकारी दी है कि यह तस्वीर लंदन की है।

लेकिन एक ट्रोलर को यह तस्वीर पसंद नहीं आई और उसने ट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन उसे ही मुंह की खानी पड़ी। दरअसल, एक ट्रोलर ने टीना को काम पर ध्यान देने की सलाह देते हुए कहा कि आप करदाताओं के पैसे से छुट्टियों का आनंद ले रही हैं।

टीना ने भी फौरन इस ट्रोलर को करारा जवाब देते हुए कहा कि क्या आप जानते हैं कि यह विदेशी दौरा हमारे ट्रेनिंग का हिस्सा है? टीना के जवाब के बाद ट्रोलर शांत हो गया। वहीं काफी यूजर्स ने इस तस्वीर की जमकर सराहना की है। कई यूजर्स ने टीना को अपनी प्रेरणा बताया है।

At the iconic London Eye!

A post shared by Tina Dabi Khan (@dabi_tina) on

बता दें कि, 11 मई 2015 को जब टीना और अतहर नॉर्थ ब्लॉक स्थित डिपार्टमेंट ऑफ पर्सनल ऐंड ट्रेनिंग के दफ्तर में मिले तो पहली नजर में ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। दो अलग-अलग धर्मों का होने की वजह से दोनों को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा था। लेकिन प्यार के इन खूबसूरत पक्षियों को दुनिया की परवाह कहां थी और आखिर इनके प्यार को मंजिल मिल ही गई।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here