IAS टॉपर टीना डाबी ने पहले पति अतहर आमिर खान से अलग होने के बाद डॉ. प्रदीप गावंडे से की शादी?

0

ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि आईएएस टॉपर टीना डाबी ने पहले पति अतहर आमिर खान से अलग होने के महीनों बाद साथी सिविल सेवक डॉ. प्रदीप गावंडे के साथ बुधवार को शादी कर ली है।

टीना डाबी
फाइल फोटो: सोशल मीडिया

कई मीडिया रिपोर्टों में दावा किया जा रहा है कि टीना डाबी और डॉ. प्रदीप गावंडे बुधवार को जयपुर के एक पांच सितारा होटल में शादी के बंधन में बंधने वाले थे। शादी में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत समेत राजनीति की दुनिया के कई बड़े नामों के शामिल होने की उम्मीद थी। शादी समारोह के दौरान सिर्फ परिवार के लोग और चुनिंदा मेहमानों को ही आमंत्रित किया गया।

बता दें कि, टीना और प्रदीप दोनों ने अपनी शादी से कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिए थे। जबकि टीना और प्रदीप दोनों ने पिछले महीने सार्वजनिक रूप से अपनी सगाई की घोषणा की थी, लेकिन दोनों में से किसी ने भी अपनी शादी की तारीख की पुष्टि नहीं की थी।

हालांकि, उनकी शादी का निमंत्रण कार्ड होने का दावा करने वाली एक वायरल तस्वीर के अनुसार, रिसेप्शन 22 अप्रैल को जयपुर के हॉलिडे इन होटल में होने वाला है। जिसमें राजनेताओं, वरिष्ठ नौकरशाहों और वीवीआईपी को आमंत्रित किया गया है।

डाबी वर्तमान में राजस्थान सरकार के वित्त विभाग में संयुक्त सचिव के रूप में कार्यरत हैं, जबकि प्रदीप गावंडे पुरातत्व और संग्रहालय विभाग, राजस्थान के निदेशक हैं। दोनों की मुलाकात पिछले साल हुई थी। अतहर से तलाक लेने के कुछ महीनो बाद टीना की दोस्ती प्रदीप के साथ हुई। पेशेवर रूप से, प्रदीप टीना से तीन साल बड़े हैं। लेकिन वह आईएएस टॉपर से 13 साल बड़े हैं।

बता दें कि, IAS टॉपर टीना डाबी की पहली शादी कश्मीर के आईएएस अधिकारी अतहर आमिर खान से हुई थी। टीना और अतहर आमिर खान दो साल तक शादी में रहने के बाद पिछले साल आपसी तलाक के जरिए अलग हो गए। शादी के वक्त अतहर खान राजस्थान में ही पोस्टेड थे, लेकिन तलाक के बाद वह जम्मू कश्मीर कैडर लेकर अपने गृह राज्य चले गए।

[Please join our Telegram group to stay up to date about news items published by Janta Ka Reporter]

Previous articleआलोचनाओं के बाद अक्षय कुमार ने पान मसाला का विज्ञापन करने के लिए मांगी माफी, ब्रांड से खुद को किया अलग
Next articleनोएडा: सरकारी नौकरी का झांसा देकर दो लड़कियों से सामूहिक दुष्कर्म