दिल्ली के पुरानी सीमापुरी इलाके में भयानक हादसा, आग लगने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

0

देश की राजधानी दिल्ली के पुरानी सीमापुरी इलाके में मंगलवार सुबह एक तीन मंजिला इमारत में भीषण आग आग लग गई और इसमें बुरी तरह झुलसकर 4 लोगों की मौत हो गई। दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दिल्ली

दिल्‍ली पुलिस को सुबह चार बजे इमारत में आग लगने की सूचना मिली जिसके बाद वह दमकल की गाड़‍ियों संग मौके पर पहुंची। दमकल की 4 गाड़ियों ने आग पर घंटों में काबू पाया। लेकिन जब अग्निशमन कर्मी मकान की तीसरी मंजिल पर पहुंचे तो एक कमरे में परिवार के सभी चार सदस्य मृत मिले। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, मकान की तीसरी मंजिल में एक छोटे से कमरे में सभी 4 लोग मृत पाए गए। पुलिस के अनुसार, चारों मृतक एक परिवार से थे।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, मृतकों में 58 साल के होरीलाल, उनकी 55 साल की पत्नी रीना, 24 साल का उनका बेटा आशु और 18 साल की उनकी बेटी रोहिणी हैं। होरीलाल शास्त्री भवन में चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी थे और उन्हें मार्च 2022 में रिटायर होना था। उनकी पत्नी एमसीडी में स्वीपर थीं। बेटा आशू बेरोजगार था जबकि बेटी रोहिणी अभी पास के सरकारी स्‍कूल से 12वीं की पढ़ाई कर रही थी।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 436, 304A के तहत उचित कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Previous article“यह तस्वीर डराती है”: बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने वेब सीरीज ‘आश्रम’ के सेट पर फिल्म निर्माता प्रकाश झा के मुंह पर फेकी स्याही तो भड़के फिल्म समीक्षक अजय ब्रह्मात्मज
Next articleशाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी मामले में गायक मीका सिंह ने अर्नब गोस्वामी पर साधा निशाना, रिपब्लिक टीवी को बताया फर्जी न्यूज चैनल