महिला फैन ने बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को दी जान से मारने की धमकी!

0
Follow us on Google News

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की एक क्रेजी महिला प्रशंसक ने कथित तौर पर उनकी प्रेमिका नताशा दलाल को जान से मारने की धमकी दी है। मुंबई की एक समाचार वेबसाइट की रिपोर्ट में कहा गया है कि वरुण धवन की फैन उनका काफी दिनों से पीछा कर रही हैं। वह वरुण से मिलने के लिए उनके घर तक पहुंच गईं और जब वह वरुण से मिलने में सफल नहीं हुईं तो उसने कथित तौर पर वरुण की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को जान से मारने की धमकी दे डाली।

मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, क्रेजी महिला फैन ने वरुण के घर के सामने काफी समय तक हंगामा करती रही, चूंकि वरुण ‘कलंक’ की शूटिंग में व्यस्त थे तो वह घर पर नहीं थे, जिस वजह से वह उस महिला से मिल नहीं पाए। ऐसे में उस महिला फैन ने वरुण के सिक्योरिटी गार्ड के साथ बदतमीजी शुरू कर दी और वरुण से मिलने की जिद्द लगा बैठी। कथित तौर पर वह बार बार यही बात दोहरा रही थी कि वरुण से मिलने दो वरना नताशा को मार डालूंगी।

मिड डे ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि वरुण धवन की सिक्योरिटी टीम ने जानकारी दी कि एक महिला फैन उनका बहुत देर से इंतजार कर रही थी। सिक्योरिटी टीम के मुताबिक ऐसा कई बार होता है कि फैन्स को लंबे समय तक इंतजार करना पड़ता है, लेकिन इस मामले में हैरानी वाली बात यह थी धवन की फैन ने सिक्योरिटी टीम से बहस की और वहां से जाने से इनकार कर दिया।

सूत्रों ने आगे बताया कि फैन ने पहले खुद को चोट पहुंचाने की धमकी दी और जब सिक्योरिटी ने उसे धवन से मिलने नहीं दिया तो वह आक्रामक हो गई और कथित तौर पर वरुण की प्रेमिका नताशा दलाल को जान से मारने की धमकी दी। सूत्रों के मुताबिक, फैन वरुण के घर के बाहर जोर जोर से चिल्लाने हुए कहने कहने लगी कि ‘मैं नताशा को मार दूंगी।’

घटना से चिंतित, वरुण की टीम ने पुलिस स्टेशन में फौरन फोन किया और शनिवार को सांता क्रूज पुलिस थाने जाकर  शिकायत दर्ज कराई। रिपोर्ट्स के अनुसार, सांता क्रूज पुलिस स्टेशन ने कहा कि वरुण अगर अपना बयान दर्ज कराते हैं तो वह एफआईआर दर्ज करेंगे, हालांकि अभी शिकायत दर्ज हुई है।

बता दें कि वरुण की अगली फिल्म ‘कलंक’ 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। वह तब से नताशा को डेट कर रहे हैं जब उन्होंने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। दोनों की 2020 में शादी होने की उम्मीद है। उन्हें हाल ही में मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी देखा गया था। कलंक में वरुण के अलावा आलिया भट्ट, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और माधुरी दीक्षित मुख्य भूमिकाओं में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here