वैक्सीन की दोनों डोज लगवाने के बाद भी फराह खान को हुआ कोरोना, शिल्पा शेट्टी के साथ की थी डांस रियलिटी शो में शूटिंग

0

फिल्मकार व नृत्य निर्देशक फराह खान कुंदर ने बुधवार को बताया कि वह कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित हो गई हैं एवं शीघ्र ही उससे उबरने की उन्हें उम्मीद है। ‘मैं हूं ना’, ‘ओम शांति ओम’ और ‘ हैपी न्यू ईयर’ जैसी फिल्मों की 56 वर्षीय निर्देशक ने कहा कि पूर्ण टीकाकरण के बाद भी वह संक्रमित हो गई।

फाइल फोटो

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, ‘टीके की दोनों खुराक लेने एवं टीकाकरण करा चुके अधिकतर लोगों के साथ काम करने के बावजूद मैं कोविड से संक्रमित हो गई। मैंने पहले ही उन सभी को परीक्षण कराने के लिए बोल दिया है जिनके संपर्क में मैं आई।’ उन्होंने कहा, ‘यदि मैं (अधिक उम्र एवं घटती याददाश्त की वजह से) किसी को भूल गयी हूं तो कृपया वह भी जांच करा लें। मुझे शीघ्र ही स्वस्थ हो जाने की उम्मीद है।’

बता दें कि, फराह खान कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लगवा चुकी हैं और वैक्सिनेशन के बाद लगभग एक महीने पहले कॉमेडी शो की शूटिंग शुरू की थी। फराह खान अक्सर छोटे पर्दे पर किसी न किसी शो की जज के रुप में नजर आती रहती हैं। पहले भी फराह कई शोज को होस्ट और जज कर चुकी हैं।

फिलहाल, फराह खान ‘‘जी कॉमेडी शो’ की जज के रूप में नजर आती हैं और उन्होंने हाल ही में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के साथ एक डांस रियलिटी शो के लिए शूट किया था। शो से जुड़ा प्रोमो भी सामने आया, जिसमें वे शिल्पा शेट्टी और गीता कपूर के साथ डांस करती नजर आ रही थी।

बता दें कि, बीते दिनों फिल्ममेकर रूमी जाफरी का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया था। उन्होंने बताय था कि उनको वैक्सीन की दोनों डोज लगी थीं जिस वजह से वे जल्द रिकवरी हो गए।

मंगलवार को मुंबई में कोविड-19 के 323 नये मामले सामने आए और एक व्यक्ति की इस संक्रमण से जान चली गई। महानगर में अबतक 7,44,155 लोग संक्रमित हुए हैं जिनमें से 15,977 की मौत हो गई। (इंपुट: भाषा के साथ)

Previous articleSaira Banu hospitalised, shifted to ICU; fans pray for speedy recovery
Next articleSubramanian Swamy retweets social media post mocking Arvind Kejriwal’s ‘water to everyone’ claim as Twitter deluged by meme fest on flooding in Delhi