दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया ये फोटो तो BJP समर्थकों ने की गालियों की बौछार

0

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पार्टी महासचिव दिग्विजय सिंह ने उत्तर प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर धर्म और जाति के आधार भेदभाव का आरोप लगाते हुए एक फोटो ट्वीट कर बीजेपी और योगी सरकार पर निशाना साधा है। हालांकि, दिग्विजय सिंह द्वारा इस फोटो को ट्वीट करते ही बीजेपी समर्थकों ने उनपर गालियों की बौछार कर दिए।

दरअसल, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एक फोटो ट्वीट कर लिखा, ‘ठाकुर मुमं ब्राम्हण उपमुमं को कुर्सी और पिछड़ा वर्ग उपमुमं को प्लास्टिक का स्टूल! यही है भाजपा का सोच मौर्य जी!’

इस ट्वीट के जरिए दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया है कि ठाकुर मुख्यमंत्री (योगी आदित्यनाथ) और ब्राह्मण उपमुख्यमंत्री(दिनेश शर्मा) को बैठने लिए कुर्सी का व्यवस्था करवाया गया है, जबकि पिछड़ा वर्ग के उपमुख्यमंत्री(केशव प्रसाद मौर्य) को प्लास्टिक का स्टूल दिया गया है। उन्होंने आगे लिखा है, यही है बीजेपी की सोच मौर्य जी।

हालांकि, कांग्रेस नेता के इन आरोपों को बीजेपी समर्थकों ने खारिज करते हुए उनपर गालियों की बौछार कर दी। सोशल मीडिया पर बीजेपी समर्थकों ने उनके खिलाफ तरह-तरह के भद्दे कमेंट किए हैं। कुछ यूजर्स ने कहा कि जातिवाद का जहर भर के कैसे राजनीति की जाती है यह कोई आपसे सीखें।

https://twitter.com/Pandit_80/status/872691748950224896

https://twitter.com/nsmertiabkn/status/872722589214527489

https://twitter.com/majorkps/status/872697749803642880

Previous articlePradhan urges Uma to ask Chhattisgarh to open Kalma barrage
Next articleमेघालय में BJP को बड़ा झटका, बीफ बैन को लेकर युवा नेता सहित हजारों कार्यकर्ताओं ने पार्टी से दिया इस्तीफा