लड़की को बेरहमी से पीटने वाले आरोपी रोहित तोमर के ASI पिता को दिल्ली पुलिस ने किया सस्पेंड

0
Follow us on Google News

देश की राजधानी दिल्ली के तिलक नगर में एक लड़की की बेरहमी से पिटाई करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने सोमवार को मुख्य आरोपी रोहित तोमर के असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर पिता अशोक कुमार तोमर को सस्पेंड कर दिया गया है। आरोपी रोहित तोमर के पिता अशोक तोमर को कथित रूप से पीड़ित के परिवार को धमकी देने के लिए सस्पेंड किया गया है।

दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को एक लड़की की बेरहमी से पिटाई करने के आरोप में 21 वर्षीय रोहित तोमर को गिरफ्तार किया था। रोहित ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड को डराने के लिए एक लड़की की बेरहमी से पिटाई कर उसका वीडियो एक्स-गर्लफ्रेंड को भेजा था घटना के बाद से ही फरार चल रहा था। लड़की की पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया था। वहीं, दिल्ली महिला आयोग ने भी इस बाबत नगर पुलिस को नोटिस जारी किया है।

बता दें कि आरोपी रोहित तोमर की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने इस मामले में दो अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान 24 वर्षीय अली हसन और 30 वर्षीय राजेश के तौर पर हुई है। पुलिस ने बताया कि हसन हस्तसाल मार्ग पर बने एक कॉल सेंटर का मालिक है जहां पिटाई का वायरल वीडियो कथित तौर पर शूट किया गया और दूसरा आरोपी राजेश उसी कॉल सेंटर में चपरासी का काम करता है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वेस्ट दिल्ली के दो थानों में दो लड़कियों ने रोहित तोमर नाम के इस लड़के पर FIR दर्ज कराई हैं। रोहित को जिस विडियो में लड़की को बुरी तरह पीटते दिखाया गया है, उसमें पीड़िता ने उत्तम नगर थाने में रेप, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कराया है। दूसरा मामला तिलक नगर में दर्ज हुआ है, जहां दूसरी लड़की ने छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी का केस दर्ज कराया है।

Delhi cop's son arrested after Rajnath Singh takes dim view of viral video

बता दें कि, पिछले दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें शख्स एक लड़की को बेरहमी से पीट रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि लड़का बड़ी बेरहमी से लड़की को पीट रहा है और उसे गालियां भी दे रहा है। इस दौरान आरोपी युवक लड़की को थप्‍पड़ मारता है, जिससे लड़की नीचे गिर जाती है तो उसे लात से मार रहा है। लड़की के गिरने के बाद वह लड़की को कोहनी से मारता हुआ भी दिख रहा है।

बता दें कि घटना का वीडियो वायरल होने के बाद खुद गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी इस मामले में पुलिस को कड़ी कार्रवाई करने को कहा था। उन्होंने खुद दिल्ली पुलिस कमिश्नर से बात की थी। उन्होंने शुक्रवार(14 सितंबर) को ट्वीट करते हुए लिखा था, “एक लड़की को एक युवक द्वारा बेरहमी से पीटे जाने का एक वीडियो मेरे संज्ञान में आया है। मैंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से फ़ोन पर इस बारे में बात की है और इस पर उचित कारवाई करने के लिए कहा है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here