VIDEO: लड़की को बेरहमी से पीटने वाले आरोपी रोहित तोमर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0

देश की राजधानी दिल्ली के तिलक नगर में एक लड़की की बेरहमी से पिटाई करने के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम रोहित तोमर है और वह घटना के बाद से ही फरार चल रहा था।

केस

बता दें कि, पिछले कुछ दिनों से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें शख्स एक लड़की को बेरहमी से पीट रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि लड़का बड़ी बेरहमी से लड़की को पीट रहा है और उसे गालियां भी दे रहा है। इस दौरान आरोपी युवक लड़की को थप्‍पड़ मारता है, जिससे लड़की नीचे गिर जाती है तो उसे लात से मार रहा है। लड़की के गिरने के बाद वह लड़की को कोहनी से मारता हुआ भी दिख रहा है।

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने दिल्ली पुलिस को इस मामले में कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए। राजनाथ सिंह ने शुक्रवार(14 सितंबर) को ट्वीट करते हुए लिखा, “एक लड़की को एक युवक द्वारा बेरहमी से पीटे जाने का एक वीडियो मेरे संज्ञान में आया है। मैंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से फ़ोन पर इस बारे में बात की है और इस पर उचित कारवाई करने के लिए कहा है।”

गुरुवार को इस मामले में वेस्ट दिल्ली पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आईपीसी की धारा 354 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज की थी। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी थी।

फिलहाल पुलिस ने अब आरोपी रोहित तोमर गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद कोर्ट ने उसे एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को जानकारी मिली है कि लड़की की पिटाई का वायरल वीडियो 2 सितंबर की दोपहर 3 बजे उत्तम नगर के एक बीपीओ में बनाया गया था। ये ऑफिस आरोपी रोहित तोमर के दोस्त अली हसन का है। आरोपी रोहित 21 साल का है और उसके पिता अशोक तोमर सेंट्रल दिल्ली में नारकोटिक्स विभाग में एएसआई के पद पर तैनात हैं।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here