BJP सांसद सुब्रमण्यम स्वामी बोले- यह समय तीन सवालों के जवाब ढूंढने का है, पर सरकार के पास तैयारी एक की भी नहीं है

0

अपनी टिप्‍पणियों को लेकर अक्‍सर सुखिर्यों में रहने वाले केन्द्र में सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर से अपनी ही सरकार पर तंस कसा है। भाजपा सांसद ने ट्वीट कर सरकार को तीन अहम सवालों के जवाब ढूँढने को कहा है। स्वामी ने कहा कि अब सरकार को कोरोना को कैसा हराना है, अर्थव्यवस्था को ठीक कैसे करना है और चीन को लद्दाख से कैसे भगाना है। इसका एक डॉक्यूमेंट तैयार करना चाहिए।

सुब्रमण्यम स्वामी
फाइल फोटो: सोशल मीडिया

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने मंगलवार (18 मई) को ट्वीट करते हुए लिखा, “समय आ गया है कि सरकार के विश्लेषकों को तीन कार्यान्वयन योग्य दस्तावेज तैयार करने के लिए कहा जाए: 1. कोरोना वायरस पर कैसे विजय प्राप्त करें, 2. ढहती भारतीय अर्थव्यवस्था को कैसे बचाया जाए और जीडीपी को प्रति वर्ष 10 प्रतिशत की दर से कैसे बढ़ाया जाए, 3. चीन को लद्दाख से कैसे निकाला जाए। पर वर्तमान में सरकार के पास तैयारी एक की भी नहीं है।”

स्वामी का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा “क्यों न स्वामी जी इन्हें तैयार करके मोदी जी को सौंप दें। आखिरकार, यह आपकी पार्टी की सरकार है और आपको उनके समर्थन की जरूरत है।”

यूजर के ट्वीट पर जवाब देते हुए भाजपा सांसद ने कहा, “मैं 2014 नवंबर से ऐसा कर रहा था। मैंने नवंबर 2019 में हार मान ली क्योंकि न तो मोदी अर्थशास्त्र को समझते हैं और न ही उनके किसी करीबी सहयोगी को इसकी जानकारी है। इसलिए इसे कोल्ड स्टोरेज में रखा गया है। अर्थ ज्ञान गंगा पर जनता को सूचित करना बेहतर है।”

गौरतलब है कि, इससे पहले सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम मोदी को सलाह देते हुए कहा था कि वे कोरोना से लड़ने का काम नितिन गडकरी को सौंप दें। उन्होंने कहा था कि भारत देश जिस तरह मुस्लिम हमलावरों और ब्रिटिश साम्राज्यवादियों के मुकाबले विजेता होकर उभरा था, हम वैसे ही कोरोना वायरस से भी पार पा लेंगे। इसलिए मोदी को कोरोना के खिलाफ जंग की जिम्मेदारी नितिन गडकरी को सौंप देना चाहिए। पीएमओ पर भरोसा करना बेकार है।

Previous articleराजस्थान: सचिन पायलट खेमे के विधायक हेमाराम चौधरी ने दिया इस्तीफा
Next article“इस्लाम में महिलाओं की जगह मर्द के पैरों में होती है”: यूजर के इस कमेंट पर भड़कीं अभिनेत्री गौहर खान; दिया करारा जवाब